Milind Soman ने गोवा बीच पर बिना कपड़ों के की रनिंग, बर्थडे पर शेयर किया Photo

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने 55वें बर्थडे पर इस फोटो को शेयर किया है. उनकी फोटो खूब वायरल है.

Milind Soman ने गोवा बीच पर बिना कपड़ों के की रनिंग, बर्थडे पर शेयर किया Photo

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्हें फैन्स के साथ सेलेब्स से भी बधाई संदेश मिल रहे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ गोवा में छुट्टियां इंज्वॉय कर रहे हैं. उन्होंने इस मौके पर भी हैरान करने वाली चीज की है. मिलिंद सोमन (Milind Soman Birthday) ने बर्थडे के मौके पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बिना कपड़ों के बीच पर रनिंग करते हुए दिख रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम

Happy birthday to me ! . . . #55 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इस फोटो को शेयर कर लिखा: "हैप्पी बर्थडे टू मी." उन्होंने तस्वीर के साथ #55 लिखा है, जो उनका बर्थडे नंबर भी है. उनकी इस फोटो को अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने खींची है. अंकिता ने भी मिलिंद के बर्थडे पर एक स्वीट नोट लिखा है. उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा: "उस इंसान को जन्मदिन मुबारक जो मेरा दिल और मेरी आत्मा है. मैं अपने होने के हर अंश के साथ तुमसे प्यार करती हूं. मैं तुम्हें हर दिन सेलिब्रेट करती हूं. 12 किमी की बीच रनिंग के बाद टमाटर की तरह लाल हो गए."

शख्स ने Sonu Sood से कहा- मेरा बर्थडे भी शाहरुख खान जैसा मनवा दो, एक्टर ने यूं दिया जवाब...देखें Tweet

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद सोमन (Milind Soman) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. साथ ही इस फोटो पर उनके फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मिलिंद सोमन टॉप मॉडल में से एक हैं, अपनी फिटनेस के लिए वह खूब जाने जाते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. मिलिंद सोमन अपने फैंस से जुड़ना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं. मिलिंद सोमन फिटनेस की रेस में हमेशा आगे रहते हैं.