रूह कंपा देगा मिली का ट्रेलर, फ्रीजर में फंसी जान्हवी कपूर मौत से करती दिखीं संघर्ष

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म मिली का पहला ट्रेलर आउट हो गया है. यह उनके पापा बोनी कपूर की फिल्म है. यह  2019 में आई मलयालम हिट हेलेन की रीमेक है. मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रूह कंपा देगा मिली का ट्रेलर, फ्रीजर में फंसी जान्हवी कपूर मौत से करती दिखीं संघर्ष

फ्रीजर में फंसी जान्हवी कपूर मौत से करती दिखीं संघर्ष

नई दिल्ली :

Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म मिली का पहला ट्रेलर आउट हो गया है. यह उनके पापा बोनी कपूर की फिल्म है. यह  2019 में आई मलयालम हिट हेलेन की रीमेक है. मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर एक प्यार करने वाले पिता और प्यार करने वाले बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जीवन से शुरू होता है. मिली एक स्थानीय फूड कोर्ट में काम करती है और बेहतर भविष्य के लिए कनाडा जाने की तैयारी कर रही है. तभी एक दिन वह कोल्ड स्टोरेज में बंद हो जाती है. तापमान 17 C से नीचे गिरने लगता है मिली खुद को बचाने के लिए हर संभव कोशिश करती है. बाहर मिली के पिता और बॉयफ्रेंड उसे तलाश रहे हैं. 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी हैं. 2021 में जब जान्हवी कपूर ने मिली की शूटिंग पूरी की तो उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और टीम और अपने प्यारे 'पापा' के लिए एक नोट लिखा. मिली पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन भर कहानियां सुनी हैं. लेकिन आपके साथ काम करने के बाद यह कहना बहुत अच्छा लगता है !! मुझे आखिरकार पता लग गया है कि सभी लोगों का क्या मतलब है, जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा लगा देते हैं.यही एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है. यह किसी के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है, जो उसके लिए पूरी तरह से अपने फोकस और प्यार में डूबा हुआ है. 

जाह्नवी कपूर ने 2018 में धड़क से डेब्यू किया था. तब से वह घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल, रूही और गुड लक जेरी सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट