दुल्हनिया ढूंढने के लिए तैयार हुए मीका सिंह, ब्लैक ड्रेस में सिंगर का दिखा स्मार्ट लुक

टीवी पर दूल्हे के तौर मीका सिंह को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपने 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' के खास प्रोमो की शूटिंग की. इस दौरान मीका सिंह ने ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें उनका लुक काफी हैंडसम दिख रहा था.

दुल्हनिया ढूंढने के लिए तैयार हुए मीका सिंह, ब्लैक ड्रेस में सिंगर का दिखा स्मार्ट लुक

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनके इस स्वयंवर को स्टार भारत टीवी चैनल पर एक प्रोग्राम के तौर पर दिखाया जाएगा. मीका सिंह के प्रोग्राम का नाम 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' है. यह अब तक के सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी टीवी शो में से एक होने वाला है. इस शो में मीका अपने लिए एक दुल्हन ढूंढेंगे. शो अनाउंसमेंट के बाद से ही 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

टीवी पर दूल्हे के तौर मीका सिंह को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपने 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' के खास प्रोमो की शूटिंग की. इस दौरान मीका सिंह ने ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें उनका लुक काफी हैंडसम दिख रहा था. ब्लैक मीका सिंह का फेवरेट कलर है, क्योंकि वह हमेशा ब्लैक कपड़े में स्वैंकी और डैशिंग दिखाई देते हैं। शो के पूरे प्रोमो में मीका सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी बेहतरीन लग रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनका स्टाइल हमेशा से लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा है. बात करें 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' की तो मेकर्स इसे अब तक का सबसे भव्य रियलिटी शो बनाना चाहते हैं. मीका सिंह वर्षों से एक म्यूजिक सेंसेशन बने हुए हैं. हिट गानों में उन्होंने 440 वोल्ट, मिलेगी मिलेगी, आला रे आला और वीरे दी वेडिंग जैसे अन्य कई शानदार गाने गाए हैं जो उनके फैंस और दर्शकों को बहुत पसंद आई है. आपको बता दें कि मीका सिंह का शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' 19 जून, 2022 को स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा.