Windows 8 का ये विज्ञापन देखते ही पुराने दिनों में खोए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- घंटों करते थे इसका इंतजार

माइक्रोसॉफ्ट ने जब विंडोज 8 लॉन्च किया तब उसका एड बहुत अलग तरीके से बनवाया था. इसका विज्ञापन बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुआ था.

Windows 8 का ये विज्ञापन देखते ही पुराने दिनों में खोए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- घंटों करते थे इसका इंतजार

माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 8 का ये ऐड हुआ था पॉपुलर

नई दिल्ली:

बचपन की यादें सिर्फ किसी पुरानी पेटी में पड़े खिलौने या किसी संदूक में छूटे पुराने कपड़ों को देखकर ही ताजा नहीं होती हैं. कभी कभी कोई पसंदीदा सीरियल, कोई एड भी उन सुहाने दिनों की यादों का भी ताजा कर जाता है. खासतौर से नब्बे और नई सदी के शुरूआती कुछ सालों में ऐसे बेहतरीन एड बने जो उस समय के लोग कभी भूल ही नहीं पाते. अगर ये कहें कि वो एक ट्रांसफॉर्मेशन का दौर था, जब पुरानी चीजें और क्रिएटिविटी बदल रही थी. मिक्स एंड मैच, फ्यूजन और टेक्नॉलॉजी का जमाना आ रहा था. इसका असर ऐड पर भी दिखाई देने लगा था. विंडोज 8 का एड भी कुछ ऐसा ही था जो दो अलग अलग आर्ट्स का शानदार कॉम्बिनेशन था.

विंडोज 8 का ऐड 

माइक्रोसॉफ्ट ने जब विंडोज 8 लॉन्च किया तब उसका एड बहुत अलग तरीके से बनवाया था. आमतौर पर टेक्नोलॉजी से जुड़े किसी भी एड में उसी की डिटेल बताई जाती है. या तो वाइस ऑवर के जरिए या फिर किसी एंकर के जरिए उस की खासियत बताई जाती है. लेकिन विंडोज 8 के लॉन्च के लिए माइक्रोसॉफ्ट न दो मंझे हुए कॉरियोग्राफर्स को चुना, जिन्होंने डांस करते हुए विंडोज 8 के फीचर्स की जानकारी दी. उन्होंने अपने डांस मूव्ज को विंडोज 8 के फीचर्स के साथ सिंक करने की पूरी कोशिश भी की. आपको बता दें कि विंडोज 8 साल 2012 में लॉन्च हुआ था.

ऐड का करते थे इंतजार

इस ऐड को देखकर यूजर्स को अपने उन्हीं दिनों की याद आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि इस एड को देखने के लिए वो बहुत देर तक इंतजार किया करते थे. कुछ और यूजर्स ने इस बात पर सहमति जताई और लिखा कि ये एड वाकई खास था. इस एड को कोरियोग्राफ किया था प्रोसेनजीत गाई कुंडू. वही इसमें डांस भी कर रहे हैं और उनके साथ हैं पायल बल्से. इसके गाने को गाया है सोना महापात्रा ने. ऐड जिस हिसाब से पसंद किया जा रहा है, उसे देखते हुए कह सकते हैं कि ये टीम वर्क उस दौर के दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com