काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह का संदेश, बोले- जनता के लिए जान हाजिर है

भोजपुरी सुपरस्टार बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस ऐलान के बाद अब उन्होंने जनता के लिए एक संदेश भी जारी किया है.

काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह का संदेश, बोले- जनता के लिए जान हाजिर है

पवन सिंह का जनता के लिए संदेश

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर पवन सिंह ने बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा के एक दिन बाद गुरुवार को एक खास संदेश दिया. उन्होंने जनता को दिए अपने संदेश में कहा कि मैं उनकी सेवा करूंगा. पवन सिंह ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करके काराकाट के लोगों को संदेश देते हुए लिखा, 'आप लोगों ने पवन सिंह को बनाया...अब हमारी बारी है, आप लोगों की सेवा करूं. काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है.' पवन सिंह के वीडियो में कई लोगों से बातचीत की गई है, जिसमें लोगों ने अपनी बात रखी है.

हालांकि, भोजपुरी एक्टर किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं. एनडीए ने काराकाट से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जबकि महागठबंधन की ओर से भाकपा माले ने राजराम को प्रत्याशी घोषित किया है. इससे पहले भाजपा ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था.

पवन सिंह भोजपुरी के पॉपुलर स्टार हैं और वह अपनी गायकी और फिल्मों के लिए खास तौर पर पहचाने जाते हैं. पवन सिंह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)