करण जौहर या फराह खान नहीं... गुमनाम सी यह एक्‍ट्रेस है शाहरुख की सबसे अच्‍छी दोस्‍त

करण जौहर या फराह खान नहीं... गुमनाम सी यह एक्‍ट्रेस है शाहरुख की सबसे अच्‍छी दोस्‍त

ट्वीट की गई शाहरुख और दिव्‍या सेठ की फोटो

मुंबई :

शाहरुख खान अपनी ब्रांड वैल्‍यू और अदाकारी के अलावा अपनी दोस्‍ताना व्‍यवहार और लड़ाइयों के लिए भी जाने जाते हैं। उनके दोस्‍तों की लिस्‍ट लंबी-चौड़ी है, इसमें फिल्‍मकार करण जौहर, फराह खान का नाम प्रमुखता से शामिल है। इसके अलावा बॉलीवुड के दो खान आमिर और सलमान भी उनके दोस्‍तों में शामिल हैं। यह बात अलग है कि एक समय सलमान के साथ उनकी दुश्‍मनी भी मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी है।

दिव्‍या सेठ की फोटो ट्वीट की
इसके बावजूद अगर आप करन, फराह, आमिर या सलमान में से किसी को 50 वर्षीय शाहरुख को सबसे अच्‍छा दोस्‍त मानते हैं, तो गलती पर हैं। बॉलीवुड किंग ने खुद अपने 'बेस्‍टेस्‍ट फ्रेंड' की फोटो बुधवार रात को ट्वीट की है। यह फोटो है एक्‍ट्रेस दिव्‍या सेठ की, जहीं वहीं दिव्‍या सेठ जो दूरदर्शन के लोकप्रिय धारावाहिक 'हम लोग' में एक्‍टिंग कर चुकी हैं।
शाहरुख ने खुलासा किया है कि दिव्‍या ने ही उन्‍हें एक्‍टिंग करना सिखाया।

कई टीवी शो में कर चुकी हैं काम
दिव्‍या मशहूर अभिनेत्री सुषमा सेठ की बेटी हैं। कुछ अन्‍य टीवी शो में भी वे काम चुकी हैं, इसमें 'बनेगी अपनी बात' और 'देख भाई देख' शामिल हैं। इम्तियाज  अली की फिल्‍म 'जब वी मेट' में दिव्‍या ने शाहिद कपूर की मां का किरदार निभाया था। हाल ही में उन्‍हें जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में भी वे दिखाई दी थीं।

'दिल वाले' के प्रमोशन में हैं व्‍यस्‍त
गौरतलब है कि शाहरुख खान इस समय अपनी नई फिल्‍म 'दिल वाले' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं।  इस फिल्‍म में लंबे अर्से के बाद काजोल के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों के सामने होगी। इससे पहले वर्ष 2010 में ये दोनों 'माय नेम इज खान' में दिखाई दिए थे।  'दिल वाले' 18 दिसंबर को रिलीज होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली इस फिल्‍म में शाहरुख व काजोल के अलावा वरुण धवन भी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com