विज्ञापन
Story ProgressBack

मरून कलर सड़िया गाने का धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग यूट्यूब पर 12 करोड़ के पार

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: मरून कलर सड़िया सॉन्ग यूट्यूब पर फैन्स का खूब दिल जीत रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने को देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा और इंस्टाग्राम रील्स पर भी यह खूब पॉपुलर है. आपने इसे देखा क्या?

Read Time: 3 mins
मरून कलर सड़िया गाने का धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग यूट्यूब पर 12 करोड़ के पार
Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: फसल फिल्म के मरून कलर सड़िया सॉन्ग का यूट्यूब पर जलवा
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच इन दिनों मरून कलर सड़िया गाने का खुमार छाया है. जी हां बात हो रही है दिनेश लाल यादवन निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट गाने मरून कलर सड़िया की. फसल फिल्म के इस गाने ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ डाला है. महज दो महीने में इस गाने ने 123 मिलियन व्यूज (12.30 करोड़) हासिल किए हैं. दिलचस्प यह है कि इस गाने को देखने का सिलसिला थम नहीं रहा है. मजेदार यह है कि जहां अपने लिरिक्स की वजह से यह गाना खूब दिल दिल जीता रहा है, वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है. यही नहीं, इस गाने पर जमकर रील्स भी बन रही हैं.

मरून कलर सड़िया गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है. ये गाना फिल्म फसल का है और इसमें दोनों ही एक्टरों ने कमाल की एक्टिंग की है. खासकर इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की बात करें तो इसके डायरेक्टर पराग पाटिल हैं और इस गाने के कल्पना और नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज दी है.

मरून कलर सड़िया सॉन्ग वीडियो

ये गाना साबित कर रहा है कि भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में इस समय मार धाड़ और कथित बेबाक फिल्में हावी हो रही हैं लेकिन अभी भी संस्कार और संस्कृति से भरपूर फिल्में लोगों को पसंद आ रही है. फिल्म फसल 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे फैंस का प्यार भी मिला था. फसल फिल्म की कहानी ऐसे किसान के परिवार की है जिसे प्राकृतिक आपदा का सामना करना पड़ता है और परिवार के साथ वो किस तरह इससे बाहर निकल पाता है. इस गाने में किसान के भेष में निरहुआ अपनी मासूम अदा से लोगों का मन मोह रहे हैं तो साड़ी में ठुमके लगाती आम्रपाली लोगों के दिलों में घर कर चुकी है.

यूट्यूब पर इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं और इसके जरिए अपना दिल खुश कर रहे हैं. फैंस भी इस गाने को सुनकर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है - इस गाने को रोज सुनने का मन करता है. एक यूजर ने लिखा है - बरसों बाद ऐसा कोई भोजपुरी गाना सुनने को मिला. एक यूजर ने लिखा है - लाइफ में पहली बार कोई भोजपुरी गाना मुझे पसंद आया है. एक यूजर ने लिखा है -इसे कहते हैं शुद्ध भोजपुरी गीत.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
मरून कलर सड़िया गाने का धमाल, निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग यूट्यूब पर 12 करोड़ के पार
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;