Mark Antony Box Office Collection Day 7: सात दिनों में किया बजट का दोगुना कलेक्शन, 'मार्क एंटनी' की ताबड़तोड़ कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 7: तेलुगू और तमिल भाषा में शाहरुख खान की जवान का कलेक्शन का साउथ की फिल्म मार्क एंटनी के कलेक्शन से कम है.

Mark Antony Box Office Collection Day 7: सात दिनों में किया बजट का दोगुना कलेक्शन, 'मार्क एंटनी' की ताबड़तोड़ कमाई

Mark Antony Box Office Collection Day 7 मार्क एंटनी ने कर ली इतनी कमाई

खास बातें

  • Mark Antony Box Office Collection Day 7
  • साउथ की फिल्म मार्क एंटनी का जलवा
  • मार्क एंटनी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की जवान में भले ही साउथ का जलवा फैंस का दिल जीत रहा है. लेकिन साउथ के सुपरस्टार विशाल की फिल्म भी किसी को अपने आगे टिकने नहीं दे रहे हैं. क्योंकि वर्ल्डवाइड जहां मार्क एंटनी ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं भारत में बजट की कमाई हासिल कर नया रिकॉर्ड बनाने की तरफ बढ़ती जा रही है. जबकि जवान को साउथ में इतना प्यार मिलता हुआ नहीं दिख रहा है. हालांकि मार्क एंटनी हर दिन नया रिकॉर्ड बनाती हुई नजर आ रही है, जो कि जबरदस्त है. आइए आपको बताते हैं हफ्तेभर में मार्क एंटनी ने कितनी कमाई कर ली है?

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके अनुसार, मार्क एंटनी ने सातवें दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है. हालांकि इनमें हिंदी नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू भाषा का कलेक्शन है. वहीं सात दिनों की कमाई भारत में 46.55 करोड़ हो गई है. जबकि वर्ल्डवाइड यह केवल 57.6 करोड़ हो गया है. मार्क एंटनी का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सात दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन मार्क एंटनी ने 8.5 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 9.4 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं तीसरे दिन 10.4 करोड़, चौथे दिन 7.85 करोड़, पांचवे दिन 4.2 करोड़ का कलेक्शन हासिल करने के बाद छठे दिन 3.2 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. बता दें, साउथ में शाहरुख खान की जवान भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. लेकिन मार्क एंटनी का कलेक्शन ज्यादा रहा है.