Mark Antony Box Office Collection Day 5: दर्शकों का दिल जीत ले गया मार्क एंटनी, बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी

Mark Antony Box Office Collection Day 5: मार्क एंटनी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी ला दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट को वसूल चुकी है और अब प्रॉफिट में आ चुकी है.

Mark Antony Box Office Collection Day 5: दर्शकों का दिल जीत ले गया मार्क एंटनी, बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी

Mark Antony Box Office Collection Day 5: जानें 5वें दिन मार्क एंटनी ने कमाए कितने करोड़ रुपये

खास बातें

  • Mark Antony Box Office Collection Day 5: मार्क एंटनी की पांच दिन की कमाई
  • मार्क एंटनी को अधिक रविचंद्रन ने किया है डायरेक्ट
  • एसजे सूर्या और विशाल हैं मार्क एंटनी में
नई दिल्ली:

Mark Antony Box Office Collection Day 5: जेलर ने कुछ समय पहले तमिल सिनेमा में जमकर धूम मचाई थी. फिल्म ने पूरे भारत में लगभग 650 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जेलर में रजनीकांत नजर आए और उन्होंने फैन्स का खूब दिल जीता. लेकिन 15 सितंबर को एक और तमिल फिल्म रिलीज हुई. इसका नाम है मार्क एंटनी. मार्क एंटनी में तमिल स्टार विशाल नजर आए और उन्होंने फैन्स का दिल जीतने का काम किया. फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं और फिल्म अपने बजट को वसूल चुकी है और प्रॉफिट में आ चुकी है. फिल्म में विशाल और एसजे सूर्या के काम को खूब पसंद किया जा रहा है. 

विशाल की फिल्म मार्क एंटनी पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सेकनिल्क के मुताबिक, मार्क एंटनी ने पांच दिन में 40.30 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. मार्क एंटनी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.35 करोड़ रुपये, दूसरे दिन नौ करोड़ रुपये, तीसरे दिन 10.1 करोड़ रुपये, चौथे दिन शुरुआती 7.95 करोड़ रुपये और पांच करोड़ रुपये कमाए हैं. ऐसे में फिल्म के जल्द ही पचास करोड़ रुपये के पार पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विशाल की तमिल फिल्म 'मार्क एंटनी का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये है. इस तरह फिल्म चार दिन में ही फायदे का सौदा साबित हो चुकी है. मार्क एंटनी पीरियड साइंस फिक्शन एक्शन मूवी है. इस अधिक रविचंद्रन ने डायरेक्ट किया है. मार्क एंटनी नें विशाल और एस.जे. सूर्या के साथ रितु वर्मा, सेल्वाराघवन, सुनील और अभिनय भी हैं. म्यूजिक जी.वी. प्रकाश कुमार ने दिया है.