बिग बॉस ओटीटी 2: अपने हिस्से का खाना बचाकर एल्विश को खिलाती हुई नजर आईं ये कंटेस्टेंट, पूछा तो बोलीं- यहां हिस्से ही होते हैं बाबू

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हर कंटेस्टेंट्स के बीच नया रिश्ता देखने को मिल रहा है. कुछ कंटेस्टेंट्स जहां एक-दूसरे से लड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं वहीं कुछ ऐसी भी कंटेस्टेंट्स भी हैं जिनकी बेहद खास दोस्त देखने को मिलती हैं. अब सलमान खान के इस शो में मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच बेहद खास दोस्त देखने को मिली है.

बिग बॉस ओटीटी 2: अपने हिस्से का खाना बचाकर एल्विश को खिलाती हुई नजर आईं ये कंटेस्टेंट, पूछा तो बोलीं- यहां हिस्से ही होते हैं बाबू

पने हिस्से का खाना बचाकर एल्विश को खिलाती हुई नजर आईं ये कंटेस्टें

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में हर कंटेस्टेंट्स के बीच नया रिश्ता देखने को मिल रहा है. कुछ कंटेस्टेंट्स जहां एक-दूसरे से लड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं वहीं कुछ ऐसी भी कंटेस्टेंट्स भी हैं जिनकी बेहद खास दोस्त देखने को मिलती हैं. अब सलमान खान के इस शो में मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच बेहद खास दोस्त देखने को मिली है. शो में मनीषा और एल्विश के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं अब मनीषा अपना खाना भी एल्विश के साथ खाना शेयर करने लगीं हैं. 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सामने आया है, जिसमें मनीषा रानी अपने खाने में से बचाकर एल्विश को खाना खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वह उन्हें प्यार से बाबू बोलती हुई नजर आई हैं. वीडियो में एल्विश को गार्डन एरिया में बैठा देखा जा सकता है. इसी दौरान मनीषा रानी उनके पास आती हैं और अपने हिस्से का आधा पराठा उन्हें खिलाने लगती हैं. हालांकि एल्विश उन्हें पराठा खुद खाने के लिए बोलते हैं, लेकिन मनीषा उन्हें दे देती हैं. 

इसके बाद एल्विश और पराठे के लिए पूछते हैं कि तो इस पर मनीषा रानी कहती हैं, मेरे दो हिस्से थे पर मेरा डेढ में हो गया. यह बात सुनने के बाद एल्विश कहते हैं कि हिस्सा क्या होता है. उनकी बात का जवाब देते हुए मनीषा रानी ने कहा, 'यहां हिस्से ही होते हैं बाबू.' सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"आग लगा दिया": आलिया-रणवीर से बोले पैपराजी