मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार, वजह जान चौंक जाएंगे आप

मल्लिका शेरावत को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार गर्म है. कुछ दिन पहले उनके बॉयफ्रेंड के दीवालिया होने की खबरें आई थीं...

मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार, वजह जान चौंक जाएंगे आप

मल्लिका शेरावत

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मल्लिका शेरावत
  • इन दिनों नहीं कर रही हैं कोई फिल्म
  • 'मर्डर' है उनकी हिट फिल्म
नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत को लेकर इन दिनों खबरों का बाजार गर्म है. कुछ दिन पहले उनके फ्रांसीसी बॉयफ्रेंड के दीवालिया होने की खबरें आई थीं, जिसे लेकर मल्लिका ने खंडन भी किया था. अब मल्लिका शेरावत ने भारत में बच्चों की मानव तस्करी और यौन शोषण से लड़ने वाली एक गैर सरकारी संगठन 'फ्री अ गर्ल इंडिया' के साथ हाथ मिलाया है. उन्होंने एक कदम आगे बढ़कर इस एनजीओ की मदद करने की कोशिश की है, जिसके लिए उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर गुहार लगाई है.
 


Box Office पर इन दो सुपरस्टार से रजनीकांत ने लिया पंगा, भिड़ंत 27 अप्रैल को

मल्लिका शेरावत ने ट्वीटर के जरिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अनुरोध किया कि वे 'फ्री अ गर्ल' एनजीओ की सह-संस्थापक की मदद करें, जिन्हें बार-बार भारतीय वीजा देने से मना किया जा रहा है. 'फ्री ए गर्ल' आंदोलन की सह-संस्थापक एवलियेन होल्स्केन को बार-बार भारतीय वीजा देने से मना किया गया है. उनका एनजीओ भारत में बाल तस्करी और महिला कल्याण के क्षेत्र में असाधारण काम करने के लिए जाना जाता है.
 

'महाभारत' में युधिष्ठिर बनकर मशहूर हुए गजेंद्र चौहान, अब 'राक्षस' बनने को तैयार

मल्लिका शेरावत 'स्कूल फॉर जस्टिस' की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. ये स्कूल फ्री-अ-गर्ल एनजीओ की अनोखी पहल है. इसके तहत, वेश्यालयों से बचाई गई लड़कियों  को शिक्षा, प्रशिक्षण और समर्थन प्रदान करके व्यवस्था को बदलने में मदद देने का काम किया जाता है. इसके जरिए लड़कियों को वकील बना कर न्यायिक व्यवस्था के भीतर काम करने के लिए सक्षम बनाया जाता है.

सलमान खान ने पसंद की है ये लड़की, तस्वीरों में देखें जीती हैं ऐसी लाइफ

मल्लिका का कहना है, "मैं इस मुद्दे को ले कर काफी संवेदनशील हूं और चाहती हूं कि सरकार इस एनजीओ की सह-संस्थापक को भारतीय वीजा दिलाने में मदद करे. इस एनजीओ की सह-संस्थापक भारतीय बच्चों और महिला कल्याण के लिए अथक प्रयास कर रही हैं. सुषमा स्वराज जी ने हमेशा ऐसे मुद्दों का समाधान निकाला है और मैं उनसे सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रही हूं."

Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें

मल्लिका ने हाल ही में भारत में बाल तस्करी पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'इंडियाज एकीलिज हील' में काम किया है, जो 'फ्री अ गर्ल मूवमेंट' के वॉयलंटियर्स ने बनाई है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com