मलाइका अरोड़ा ने देसी लुक से जीता फैंस का दिल देखते रह जाएंगे अंदाज

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस उन्हें उनके फैशन सेंस के लिए पहचानते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने देसी लुक से जीता फैंस का दिल देखते रह जाएंगे अंदाज

लहंगे में मलाइका की नजाकत भरी अदाएं देख आप भी बन जाएंगे फैन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फैंस उन्हें उनके फैशन सेंस के लिए पहचानते हैं. वहीं वेडिंग सीजन शरू हो गया है और ऐसे मौके पर मलाइका के लहंगे को देखने के लिए फैंस उनके कलेक्शन को स्क्रॉल कर रहे हैं. इस बार ग्लैमर के साथ ट्रेडिशन को फॉलो करतीं मलाइका इंडियन वियर में छाई हुई हैं. मलाइका ने साबित कर दिया है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है और उनकी खूबसूरती इसकी मोहताज नहीं है.

मलाइका का देसी अवतार
मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पीच कलर के लहंगे में खूबसूरत अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. पीच कलर के हैवी लहंगे में मलाइका ने चोकर नेकपीस कैरी किया है, जूड़े में गजरा और अपने एलिगेंट स्टाइल के साथ एक्ट्रेस किसी क्वीन सी नजर आ रही हैं. अदाओं और नजाकत से भरी उनकी वॉक उनके लाखों फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. महज चंद मिनटों में इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर कोई कर रहा तारीफ
मलाइका के इस वीडियो पर एक्ट्रेस मान्या पाठक ने लिखा, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं'. वहीं फैंस भी जमकर मलाइका के इस ट्रेडिशनल लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'अब्सोलुटेली गॉर्जियस'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'सुपर्व आउटफिट मैम, लव यू'. बता दें कि हाल ही में पुणे से लौटते हुए मलाइका की कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें काफी चोट आई थी. इस दौरान उनके स्टाफ ने उन्हें बचाया और उनका ध्यान रखा. मलाइका ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. हालांकि अब वे स्वस्थ हैं और काम पर लौट आई हैं.