मलाइका बहन अमृता के साथ अरोड़ा सिस्टर्स में खोलेंगी पर्सनल और प्रोफेनल लाइफ के कई राज, बेस्टी करिश्मा और करीना भी आएंगी नजर

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की स्टार्स सिस्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों जल्द ही अरोड़ा सिस्टर्स नाम की एक सीरीज में साथ नजर आएंगी. शो अरोड़ा सिस्टर्स मलाइका और अमृता अरोड़ा के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर केंद्रित होगा.

मलाइका बहन अमृता के साथ अरोड़ा सिस्टर्स  में खोलेंगी पर्सनल और प्रोफेनल लाइफ के कई राज, बेस्टी करिश्मा और करीना भी आएंगी नजर

मलाइका और अमृता जल्द ही अरोड़ा सिस्टर्स नाम की एक सीरीज में साथ नजर आएंगी

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की स्टार्स सिस्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों जल्द ही अरोड़ा सिस्टर्स नाम की एक सीरीज में साथ नजर आएंगी. शो अरोड़ा सिस्टर्स मलाइका और अमृता अरोड़ा के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर केंद्रित होगा. शो में मलाइका और अमृता की जीवनशैली और दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों की एक झलक दिखने को मिलेगा. फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शो में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर समेत उनके करीबी दोस्त भी दिख सकते हैं. 

मलाइका को उनके डांस नंबर गुर नाल इश्क मीठा, छैय्या छैय्या, 'रंगीलो मारो ढोलना और मुन्नी बदनाम हुई के लिए जानी जाती हैं. वहीं उनकी बहन अमृता पहले भी बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. उन्होंने कितने दूर कितने पास, आवारा पागल दीवाना और कम्बख्त इश्क जैसी फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया है. 


बता दें कि पहले गौहर खान और उनकी बहन निगार खान, खान सिस्टर्स नाम के शो में नजर आ चुकी हैं. शो में उनके पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की झलक फैंस को देखने को मिला था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट