मलाइका अरोड़ा ने चोरी किए फूल, फोटो हुई वायरल तो बोलीं- वसंत आ गया है...

वसंत का मौसम (Spring Season) है और हर ओर फूलों की बहार है. रंग-बिरंगे फूलों की छटा बिखरी है. ऐसे में कोई फूलों के मोह से कैसे बच सकता है. बस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

मलाइका अरोड़ा ने चोरी किए फूल, फोटो हुई वायरल तो बोलीं- वसंत आ गया है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बन गईं फूल चोर

नई दिल्ली :

वसंत का मौसम (Spring Season) है और हर ओर फूलों की बहार है. रंग-बिरंगे फूलों की छटा बिखरी है. ऐसे में कोई फूलों के मोह से कैसे बच सकता है. बस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. मलाइका अरोड़ा ने बोगनवेलिया के फूलों को देखा और वह खुद रोक नहीं पाईं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन ने झट से इन खूबसूरत फूलों को कैंची से काट लिया. मजेदार यह कि अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) की फोटो भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो पर फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photo) ने अपने इंस्टाग्राम पर फूल लिए हुए एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'फूल चोर...वसंत आ गया है...' इस तरह उन्होंने फैन्स के साथ मस्ती करते हुए खुद को फूल चोर ही बता डाला है. मलाइका अरोड़ा की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और इसे लेकर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस फोटो में उनके हाथों में बोगेनवेलिया के फूलों के साथ ही हाथ में कैंची भी देखी जा सकती है. फैन्स इस फोटो को शानदार बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. सोमवार को वह योग के बारे में जानकारी देती हैं, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. फिर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये उनकी जिंदगी की कई झलकें भी देखने को मिलती हैं.