Moving In With Malaika: बेटे अरहान ने उड़ाया मलाइका के कपड़ों का मजाक, बोले- कैदी जैसी लग रही हो

मूविंग इन विद मलाइका में अरहान ने मां के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया. अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों को डटेबल नैपकिन से कंपेयर किया

Moving In With Malaika: बेटे अरहान ने उड़ाया मलाइका के कपड़ों का मजाक, बोले- कैदी जैसी लग रही हो

अरहान ने मलाइका के कपड़ों को किया टेबल नैपकिन से कंपेयर

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो पर मलाइका की लाइफ से जुड़े छोटे-बड़े खुलासे हो रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि स्टैंडअप कॉमेडी में बहन अमृता अरोड़ा का मजाक उड़ना मलाइका को भारी पड़ गया और उन्हें अपनी छोटी बहन से माफी मांगनी पड़ी. तो वहीं अब मलाइका के बेटे अरहान अपनी मां के कपड़ों का मजाक बनाते दिखेंगे. जी हां, मूविंग इन विद मलाइका में अरहान ने मां के ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया. 

अरहान ने उड़ाया मलाइका के कपड़ों का मजाक 
अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों को डटेबल नैपकिन से कंपेयर किया. मां-बेटे का ये फन यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. शो में अरहान अक्सर अपनी मां की खिंचाई करते रहते हैं, जो दोनों के बीच एक खूबसूरत बॉन्ड को भी बयां करता है. ऐसे में जब मूविंग इन विद मलाइका में मलाइका एक ग्लैमरस टॉप और पैंट में नजर आईं तो बेटे अरहान ने उनका मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अरहान ने टेबल नैपकिन से मलाइका के आउटफिट की तुलना करते हुए कहा, "आप अभी जेल के कैदी की तरह दिख रही हो". यह सुन मलाइका हंस पड़ीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौसी अमृता के क्लोज हैं अरहान 
शो में अरहान बता चुके हैं कि वे अपनी मौसी अमृता अरोड़ा के साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं. अरहान ने कहा कि अमृता उनकी दूसरी मां हैं. अरहान ने कहा था, "मैं अमू (अमृता अरोड़ा) के लिए बायस्ड हूं. वो आपकी (मलाइका) पोजिशन पर आने के लिए खुद को पुश करती रहती हैं. वो मेरी दूसरी मां जैसी हैं, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि वो पहली पोजिशन पर आ रही हैं".