मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, एक्टर की चाची ने यूं दिया रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को किस करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, एक्टर की चाची ने यूं दिया रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की अर्जुन कपूर (Arora) के साथ रोमांटिक फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो फिर बनीं सुर्खियां
  • अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर
  • मलाइका अरोड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. फिटनेस के मामले में हमेशा आगे रहने वाली मलाइका अरोड़ा आज भी दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देने की हिम्मत रखती हैं. लेकिन हाल ही में वह अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को किस करती नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने 17वें दिन भी किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Sun,star,light,happiness.......2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दोनों ही कलाकार साथ में बहुत जबरदस्त लग रहे हैं. नए साल के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को शेयर कर सबको हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सूरज, तारे, रोशनी और ढेर सारी खुशियां....2020." मलाइका की इस फोटो पर कई बॉलीवुड सितारों ने कमेंट किया है, जिसमें अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है. महीप कपूर ने मलाइका और अर्जुन की तस्वीर पर हार्ट शेप और स्माइली इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने नए साल के मौके पर एक और फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बाकी दोस्तों के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो में भी अर्जुन कपूर उनके साथ मौजूद थे.  

प्रीति जिंटा ने New Year पर Video किया पोस्ट, बोलीं- हर कोई खुश नहीं है... देखें Tweet

51mua2h

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने बनाया ये दमदार रिकॉर्ड, 'दबंग 3' को छोड़ा पीछे

Happy new year

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...