मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट एपिसोड पर की गई टिप्पणी पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, बोले- यह उनकी...

मलाइका अरोड़ा के हाल ही में बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट डंब बिरयानी में किए गए कमेंट पर अरबाज खान का रिएक्शन सामने आय़ा है.

मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान खान के पॉडकास्ट एपिसोड पर की गई टिप्पणी पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, बोले- यह उनकी...

अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा के कमेंट पर आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा हाल ही में बेटे अरहान खान के टॉक शो डंब बिरयानी के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने और अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के बीच समानताएं गिनाईं. इनमें से "बेहद अनिर्णायक" उन लक्षणों में से एक था, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने शो में किया था. वहीं अब अरबाज खान ने इस वाक्या पर रिएक्शन देते हुए जूम को दिए इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा. एक्टर से जब पूछा गया कि हाल ही में मलाइका ने अरहान और आपके बारे में एक बात कही, जो उन्हें नापसंद है और वह यह कि आप दोनों अनिर्णायक हैं. क्या आप इससे सहमत हैं?" 

इस पर अपना जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "देखिए, यह एक मां और उसके बेटे के बीच है, यही उनकी राय है. मुझे लगता है कि वह यह राय रखने की हकदार हैं. हां, उन्होंने सोचा होगा कि मैं कुछ पहलुओं पर अनिर्णायक हूं. लेकिन मैंने उनके द्वारा बताए गए इंटरव्यू में यह भी पढ़ा कि मेरे विचारों में बहुत स्पष्टता थी, और मैं बहुत स्पष्ट हूं."

आगे उन्होंने कहा, "मैं बस इसे स्वीकार कर लेता हूं, यह ठीक है. इसे गंभीरता से लेने या कुछ भी करने की बात नहीं है. यह एक दिलचस्प चैट शो है जो मां और बेटे के बीच है. मेरा मतलब है, उसे कुछ भी कहने का अधिकार है. मुझे लगा कि यह ठीक है." मैं किसी भी बात पर विवाद नहीं करना चाहता.''

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के पॉडकास्ट पर कहा था, "तुम्हारा व्यवहार बिल्कुल अरबाज के जैसा है. बहुत आकर्षक नहीं है, लेकिन वे बिल्कुल उसके जैसे हैं. वह एक बहुत ही निष्पक्ष और न्यायप्रिय व्यक्ति है, वह कभी भी चीजों को बढ़ाते नहीं हैं. वह  कुछ चीजों को लेकर बहुत स्पष्ट हैऔर आपके पास भी यह खासियत है. लेकिन कभी कभी आप उनकी तरह बेहद अनिर्णायक हो जाते हैं, जो कि मेरी सबसे पसंदीदा चीज है, आप यह तय नहीं कर सकते कि आप किस रंग की शर्ट पहनेंगे, किस समय क्या खाएंगे, किस समय आप जागना चाहते हें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई