मलाइका अरोड़ा ने Puppy के साथ शेयर की क्यूट सी Photo, बोलीं- 'दो कंपनी'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे हे हैं. उनकी फोटो वायरल हो रही है.

मलाइका अरोड़ा ने  Puppy के साथ शेयर की क्यूट सी Photo, बोलीं- 'दो कंपनी'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने कुत्ते के साथ शेयर की फोटो
  • मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल
  • मलाइका अरोड़ा की कुत्ते को खिलाते हुए फोटो वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) हुईं हैं. हालांकि, अभी भी वह घर पर ही क्वारंटीन में हैं. बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट करके दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. लेकिन संक्रमण के लक्षण कम होने के कारण एक्ट्रेस को डॉक्टरों और बीएमसी ने घर पर ही क्वारंटीन में रहने की सलाह दी थी. अब इस खतरनाक संक्रमण से उबरने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है.

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा, दो कंपनी.  मलाइका अरोड़ा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने प्यारे से कुत्ते को खाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में  मलाइका अरोड़ा का लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह सुबह के वक्त अपने कुत्ते को प्यार करती हुई नजर आ रही हैं.
के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने अपने ठीक होने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, "बाहर और उसके बारे में. मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं. यह अपने आप में एक सैर जैसा लगता है.मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं. मैं अपने डॉक्टर्स उनके मेडिकल गाइडेंस के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, परिवार को उनके अथाह समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और सपोर्ट से जो ताकत मिली उसके लिए."