मलाइका अरोड़ा ने शेयर की कोट पैंट में Photo, तो फैन्स बोले- अर्जुन कपूर का है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोट-पैंट में एक फोटो शेयर की तो उस पर फैन्स ने उनसे कुछ इस तरह चुटकी ली.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की कोट पैंट में Photo, तो फैन्स बोले- अर्जुन कपूर का है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के आउटफिट पर फैन्स का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • मलाइका के आउटफिट पर फैन्स का यूं आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शयेर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका पर्पल कलर के सिमरी कोट पैंट में काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. एक्ट्रेस यूं तो इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) की इन फोटो को लेकर फैन्स बहुत ही मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो मलाइका की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोट पैंट है ना."

आमिर खान की बेटी इरा खान ने करवाया अतरंगी फोटोशूट, तस्वीरें देख कहेंगे OMG!

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कैप्शन में लिखा, "मेरे हाथ से बात करो, क्योंकि मैं नहीं सुन रही हूं." सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शयेर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका पर्पल कलर के सिमरी कोट पैंट में काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं.

rv54348

सारा अली खान का मिठाई देखकर हुआ बुरा हाल, शायराना अंदाज में बोलीं- छोले भठूरे तैयार रखो भाई...देखें Viral Video


बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...