'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर मलाइका अरोड़ा की हुई वापसी, कंटेस्टेंट ने खास अंदाज में किया स्वागत...देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ दिन पहले कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो से ब्रेक ले लिया था.

'इंडियाज बेस्ट डांसर' पर मलाइका अरोड़ा की हुई वापसी, कंटेस्टेंट ने खास अंदाज में किया स्वागत...देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो वायरल
  • मलाइका अरोड़ा की फोटो वायरल
  • इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा की हुई वापसी
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुपरमॉडल के साथ-साथ बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी एक्ट्रेस में से हैं जो ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन अकसर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका फिल्मों से ज्यादा अपनी रिलेशनशिप और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. मलाइका पर यह बात बिल्कुल सटीक बैठती है कि वह जितनी हिट हैं उतनी ही फिट हैं. मलाइका अरोड़ा इन दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. जैसा कि आपको पता है मलाइका अरोड़ा कुछ दिन पहले कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो से ब्रेक ले लिया था और उनकी जगह पर नोरा फतेही इस शो को जज कर रहीं थी लेकिन मलाइका अब बिल्कुल ठीक हो चुकी है और एक बार फिर मलाइका शो में धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं और उनके स्वागत के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट ने कुछ खास डांस परफॉर्मेंस किया है. जिसके वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का स्वागत करते हुए कंटेस्टेंट ने उन्हें रेड रोज दिया और उनके लिए खास परफॉर्मेंस भी दी. इस खास मौके पर मलाइका के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. मलाइका के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे 65 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. और हजारों की संख्या से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. हाल ही में मलाइका के ग्लैमरस फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर भी जज करना छोड़ दिया था. मलाइका की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बतौर जज शो में भूमिका निभाई. इतना ही नहीं, उन्होंने हर हफ्ते अपने डांस से भी खूब धमाल मचाया. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में वापसी कर चुकी हैं.