कोरोना काल में शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, रियलिटी शो के लिए कुछ इस तरह तैयार होती आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कोरोना काल में शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा, रियलिटी शो के लिए कुछ इस तरह तैयार होती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शूटिंग पर वापस लौटीं मलाइका अरोड़ा
  • मेकअप रूम का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारत में जहां कोरोनावायरस (Covid 19) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, मुंबई में सरकार के आदेश के साथ शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. बता दें, एक्ट्रेस इस शो को कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और  टैरेंस लुइस (Terence Lewis) के साथ जज कर रही हैं. अब हाल ही में शूटिंग के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शूटिंग के लिए कितने एहतियात बरते जा रहे हैं. वीडियो में मलाइका (Malaika Arora) शो के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) के आउटफिट को पहले सैनिटाइज किया जा रहा है. सबसे पहले जब मलाइका सेट पर पहुंचती हैं, तो उनका चेकअप होता है और फिर वह पूरी तरह से सैनिटाइज होती हैं. इसके बाद वह मेकअप रूम में जाती हैं, जहां उन्हें पीपीई किट पहने हुए मेकअप आर्टिस्ट तैयार करते हैं. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में ब्राउन कलर की शॉर्ट और सिमरी आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके अलावा मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com