रैंप वॉक पर मलाइका ने कुछ यूं बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा रैंप पर कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. उनकी वॉक और स्टाइल देख उन पर से नजर हटाना मुश्किल है.

रैंप वॉक पर मलाइका ने कुछ यूं बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

मलाइका अरोड़ा ने किया रैंप वॉक

नई दिल्ली :

अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हर बार अपने अलग-अलग और नए अवतार से फैंस को चौंका जाती हैं. मलाइका की फिटनेस और ग्लोइंग स्किन को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना सच में मुश्किल है. 40 पार कर चुकीं मलाइका आज भी फिटनेस और स्टाइल के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को जबरदस्त टक्कर देती हैं. ये एक बार फिर साबित हो गया है. हाल में रैंप वॉक करती मलाइका को देख, देखने वालों के मुंह से बस एक ही बात निकली, वाह कमाल है.

इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा रैंप पर कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. उनकी वॉक और स्टाइल देख उन पर से नजर हटाना मुश्किल है. ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में मलाइका का कर्वी फिगर बखूबी फ्लॉन्ट हो रहा है और उनका अंदाज देख फैंस तारीफ करते नजर थक रहे हैं. जैसा कि कैप्शन में भी लिखा है, "मलाइका को देख सच में उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर फैंस लाइक्स के रूप में अपना प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'ऐसी परफेक्ट बॉडी के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है, जो मलाइका करती हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'मलाइका का कोई जवाब नहीं है'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इससे उम्र का कोई लेना देना नहीं है, खुद पर मेहनत का ये नतीजा है'. बता दें कि मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे अभी अपना प्री हनीमून फेज एन्जॉय कर रहे हैं.