मलाइका अरोड़ा ने टेरेंस लुईस संग अंग्रेजी गाने पर डांस कर बढ़ाया स्टेज का पारा, वायरल हुआ Video

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर  सीजन-2 के एक एपिसोड में ये दोनों एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. सोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की एक वीडियो क्लिपिंग शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

मलाइका अरोड़ा ने टेरेंस लुईस संग अंग्रेजी गाने पर डांस कर बढ़ाया स्टेज का पारा, वायरल हुआ Video

मलाइका और टेरेंस का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दो डांसिंग लीजेंड्स को साथ में नाचते हुए देखना भला किसे अच्छा नहीं लगेगा, खासतौर पर बात अगर मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस जैसे डांसर्स की हो रही हो तो. सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर  सीजन-2 के एक एपिसोड में ये दोनों एक बार फिर साथ नज़र आने वाले हैं. सोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की एक वीडियो क्लिपिंग शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. मलाइका और टेरेंस दोनों के ही फैन्स को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. ये एपिसोड हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे आता है.

मलाइका और टेरेंस ने दिखाए कमाल के डांस मूव

शेयर किए गए वीडियो में मलाइका और टेरेंस दोनों एक अंग्रेजी गाने पर कमाल के डांस मूव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस बेहतरीन डांस को देखते हुए कमेंट बॉक्स में फैन्स ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. फैन्स को दोनों का डांस काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ फैन्स ऐसे भी है जो इस डांस में नोरा फतेही और गीता कपूर को मिस कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि इस डांस परफॉर्मेंस में ये दोनों भी होती तो चार चांद लग जाते. 

टेलीविजन पर बेहद पॉपुलर है 'इंडियाज बेस्ट डांसर'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडियाज बेस्ट डांसर टेलीविजन पर एक बहुत ही पॉपुलर डांस शो है जिसमें बतौर मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर जैसे डांसिंग दिग्गज दिखाई देते हैं. इन सभी की अपनी जबरदस्त फैन्स फॉलोइंग है. इस शो में नए और प्रतिभाशाली डांसर्स अपने डांसिंग टैलेंट से अक्सर दर्शकों को दांतों तले अंगुलियां दबाने पर मजबूर कर देते हैं.