घर में बंद मलाइका अरोड़ा ने बनाया खाना, Video पोस्ट कर कही ये बात...

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस खाना बनाती नजर आ रही हैं.

घर में बंद मलाइका अरोड़ा ने बनाया खाना, Video पोस्ट कर कही ये बात...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • घर में एक्ट्रेस ने बनाया खाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री ने सामान्य जनजीवन के कार्यों पर भी विराम लग गया है. बॉलीवुड हस्तियां भी एहतियात के तौर पर काम नहीं कर रही हैं और घर में ही समय गुजार रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका घर पर खाना बनाती नजर आ रही हैं. मलाइका (Malaika Arora Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में मालाबारी वेजिटेबल स्टू बनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे खाना बनाना पसंद है. मुझे अपने परिवार और दोस्तों के लिए खाना बनाना काफी पसंद है, लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण मुझे अपने इस पेशन को आगे बढ़ाने के लिए बहुत ही मुश्किल से समय मिल पाता है. लेकिन इस सेल्फ आइसोलेशन के समय, मैंने इस समय का उपयोग रचनात्मक और स्वस्थ तरीके से कुछ शानदार और स्वादिष्ट 'मालाबारी वेज स्टू' बनाने के लिए किया."


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो शेयर कर ये भी बताया कि उन्हें ये रेसिपी अपनी मॉम से मिली. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, बता दें, देश में कोरोना वायरस  (Coronavirus) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारें एहतियाती कदम उठा रही हैं. सरकार ने लोगों से घर में रहने और घर से ही काम करने को कहा. कोरोना के मद्देनजर प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भारी बढ़ देखी जा रही है. वहीं, देश के कई हिस्सों में बाजार और दफ्तर बंद करने का फैसला लिया गय है. इस वायरस से अब तक इससे 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी है. हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com