बारिश में छाता लिए यूं सड़क पर भागती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फैन्स बोले- मैडम जल्द घर में जाओ नदी नाले भर गए तो... 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की मलाइका अरोड़ा बारिश के मौसम में जिम से लौट रही हैं.

बारिश में छाता लिए यूं सड़क पर भागती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फैन्स बोले- मैडम जल्द घर में जाओ नदी नाले भर गए तो... 

बारिश में छाता लिए यूं सड़क पर भागती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

मानसून के मौसम का सभी को इंतजार होता और हो भी क्यों ना. इतनी भीषण गर्मी से राहत पाने का एक मात्र समाधान यही है. सितारों से लेकर आम जनता तक सभी को बारिश में भीगना बेहद पसंद होता है. बारिश की बूंदो के साथ खेलना या घर से बाहर निकल ठंडी हवाओं का मजा लेना सभी के बेहद पसंद है. वहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा भी इसी खूबसूरत बारिश का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि फैन्स का इस वीडियो पर खास रिएक्शन देखा जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की मलाइका अरोड़ा बारिश के मौसम में जिम से लौट रही हैं. एक हाथ में छाता लिए बारिश की बूंदों को देख खुश होती नजर आ रहीं मलाइका का ये अंदाज फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वायरल वीडियो में वे बारिश की तेज बैछार के बीच दौड़ लगाती दिखाई दे रही हैं. 

मलाइका के इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा अर्जुन भइया को भी इस बारिश में आपके साथ आना चाहिए था. तो वहीं दूसरे फैन ने सलाह देते हुए कहा मानसून में फुल क्लोथ पहनना चाहिए वरना ये स्किन को रफ बना देता है तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा मैडम जल्द घर में जाओ नदी नाले भर गए तो मुश्किल हो जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनिल कपूर ने NDTV से बॉलीवुड में चार दशक के काम पर की बात