Malaika Arora ने दीवार की मुंडेर पर लगाया चक्रासन, Photo देख फैंस रह गए हैरान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे खतरनाक अंदाज में चक्रासन करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Malaika Arora ने दीवार की मुंडेर पर लगाया चक्रासन, Photo देख फैंस रह गए हैरान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने चक्रासन करते हुए शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • दीवार की मुंडेर पर कर रहीं चक्रासन
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मलाइका
नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे चक्रासन करते हुए दिखाई दे रही हैं. मलाइका इस फोटो में ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर दीवार की मुंडेर पर योग कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा को इस खतरनाक अंदाज में चक्रासन करते देख किसी के भी होश फाख्ता हो जाएंगे. तभी तो इस फोटो पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं ओर अपनी चहेती एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने एरन लॉरित्सन का एक लंबा-चौड़ा कोट भी डाला है. मलाइका की इस फोटो पर अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “यह जानकर एक अजीब सी खुशी महसूस होती है कि आज चाहे कुछ भी हो, सूरज कल फिर उग आएगा. जिस स्ट्रगल में हम आज जी रहे हैं, कल वे अच्छे पुराने दिन हो जाएंगे और जिसे याद करके हम मुस्कुराएंगे. जीवन में आने वाली मुश्किलें आपका इम्तिहान लेती हैं और आपको भविष्य के लिए आकार देती हैं, लेकिन उस वजह से आज आप जो हैं, उसमें बदलाव न लाएं”. मलाइका (Malaika Arora) की इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें मलाइका (Malaika Arora Family) की पर्सनल लाइफ की तो वे अभिनेता अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arjun Kapoor) के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे आये दिन अक्सर अर्जुन के साथ घूमते-फिरते स्पॉट होती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पहली शादी अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से हुई थी, जिनसे उन्हें अरहान खान नाम का एक बेटा है. मलाइका और अरबाज़ का साल 2017 में तलाक हो गया था