इस तरह से खुद के फिट और खूबसूरत रखती हैं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट

मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. यह वीडियो मलाइका के सूट शेड्यूल का है जिसमें वो सेट पर पहुंचकर मेकअप कराती हुई नजर आ रही हैं. इस बीच मलाइका ने अपनी फिटनेस का कैसे ख्याल रखा देखिए.

मलाइका अरोड़ा फैशन, स्टाइल और खूबसूरती का परफेक्ट एग्जांपल हैं.  खुद को कैसे फिट और मेंटेन रखना है ये मलाइका अरोड़ा से बेहतर और कोई नहीं बता सकता.  मलाइका का जिम लुक हो या फिर पार्टी आउटफिट,  हर तरह के अटायर में दीवा स्टाइलिश और गॉर्जियस दिखना बखूबी जानती हैं.  48 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है.  छइयां छइयां एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस को फिटनेस और फैशन का इंस्पिरेशन देती रहती हैं.  वैसे तो मलाइका अरोड़ा की कोई भी वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही पलक झपकते वायरल हो जाती है.  लेकिन इन दिनों इस खूबसूरत हसीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  इस वीडियो में मलाइका ने अपना शूट डे फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. 

 बिजी शेड्यूल में भी अपना न्यूट्रिशियस मील स्किप नहीं करतीं मलाइका

अक्सर अपनी खूबसूरती, रिलेशनशिप और बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर इंटरनेट पर छा गई हैं.  दरअसल मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. यह वीडियो मलाइका के शूट डे का है जिसमें वो सेट पर पहुंचकर मेकअप कराती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो में जहां मलाइका अपने शूट की तैयारियों में बिजी दिखाई दे रही हैं, वहीं ये बताने की कोशिश भी कर रही है कि अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी वो अपना न्यूट्रीशिव्स मील लेना बिल्कुल नहीं भूलतीं.  वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेकअप चेयर पर बैठे हुए मलाइका किनोआ और वेजिटेबल्स खाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो के पोस्ट मेकअप लुक में रेड कलर का स्टाइलिश लहंगा पहने हुए मलाइका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.  हालांकि अपना शूट वाइंड अप करने के बाद जब मलाइका बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं तो उनके हाथ में उनका वही खाने का न्यूट्रिशन बॉक्स दिखाई दे रहा है जिसे इंडिकेटर करते हुए मलाइका कह रही हैं यमी. 

 ग्लैमरस अंदाज में शूट पर पहुंची मलाइका अरोड़ा

अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा,  'शूट पर जाने को तैयार लेकिन अपने न्यूट्रिशस बाउल के बिना बिल्कुल नहीं. आप भी ऐसा न्यूट्रिशस बाउल ऑर्डर करें'.  इस वीडियो में मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का डेनिम जींस और ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड डीप नेक लाइन क्रॉप टॉप पहन रखा है.  हमेशा की तरह उनकी कैप उनके लुक को स्टाइलिश बना रही है.  फैंस मलाइका के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और रेड हॉट और फायर ईमोजी के साथ उन पर प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे