Malaika Arora ने ट्रेन के इंजन पर चढ़कर किया 'छैया छैया' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, धूम मचा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के फिनाले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रेन के इंजन पर चढ़कर 'छैया छैया' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने ट्रेन के इंजन पर चढ़कर किया 'छैया छैया' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, धूम मचा रहा है Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ट्रेन के इंजन पर चढ़कर किया 'छैया छैया' सॉन्ग पर डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने इंजन पर चढ़कर किया 'छैया छैया' सॉन्ग पर डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. हाल ही में उनके एक और वीडियो को लेकर ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा का इंडियाज बेस्ट डांसर के फिनाले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रेन के इंजन पर चढ़कर छैया छैया सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फेम बॉली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वीडियो में व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. उनके डांस वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. मलाइका अरोड़ा इंजन के फ्रंट पर खड़े होकर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप के साथ-साथ उनकी अदाएं भी लाजवाब लग रही हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा के एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस से और अपने अंदाज से इस कदर ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. वह अकसर अपने अंदाज से लोगों का ध्यान खींचती हुई नजर आती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह रेड आउटफिट में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं. अपने स्टाइल को लेकर मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं.