मलाइका अरोड़ा ने Ex Husband अरबाज खान के साथ मिलकर मनाया बेटे का Birthday

मलाइका ने अपने बेटे के बर्थडे सेलीब्रेशन के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस सेलीब्रेशन में मलाइका और अरबाज, अरहान के साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने Ex Husband अरबाज खान के साथ मिलकर मनाया बेटे का Birthday

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो यूं तो अपने जीवनसाथी से कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं लेकिन बच्‍चों के चलते अक्‍सर साथ देखे जाते हैं. ऐसा ही बॉलीवुड का एक जोड़ा है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का, जो यूं तो इसी साल तलाक लेकर अलग हो चुके हैं, लेकिन अपने बेटे के बर्थडे पर यह दोनों एक बार फिर साथ में नजर आए. मलाइका अरोड़ा खान ने कल रात 12 बजे अपने बड़े बेटे अरहान का बर्थडे केक अपने पति अरबाज के साथ मिलकर काटा. मलाइका ने अपने बेटे के बर्थडे सेलीब्रेशन के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इस सेलीब्रेशन में मलाइका और अरबाज, अरहान के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. मलाइका का यह बड़ा बेटा 15 साल का हो गया है.

यह भी पढ़ें: 50 के हुए मलाइका अरोड़ा खान के 'अरबूज' ने यूं काटा तरबूज, मिस न करें VIDEO
 

 

My baby is a big boy now.happy bday my jaan.love u to the moon n back my arhaan #15today

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on


मलाइका और अरबाज ने पिछले साल अलग होने का फैसला लिया था. 2017 की शुरुआत में दोनों का कानूनी तौर पर तलाक हुआ. अरहान के बर्थडे से पहले मलाइका अपने एक्‍स पति अरबाज की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थीं. मलाइका भले ही अरबाज से अलग हो गई हैं, लेकिन खान परिवार से उनका कनेक्‍शन अभी भी उतना ही स्‍ट्रॉन्‍ग है. चाहे अपनी ननद अर्पिता खान के बेटे की बर्थडे पार्टी हो या फिर सोहेल खान की पत्‍नी के साथ विदेश घूमने जाना हो, मलाइका अक्‍सर खान परिवार के साथ दिखती हैं.
 
malaika arbaaz

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने दिया झन्नाटेदार जवाब जब ट्रोलर्स ने कहा, 'तलाक लो और पति के पैसे पर ऐश करो'

बता दें कि मलाइका और अरबाज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से मिले थे और एक म्‍यूजिक वीडियो में साथ नजर आने के बाद उन्‍होंने साल 1998 में शादी की थी. मलाइका बॉलीवुड में कई फिल्‍मों में आइटम सॉन्‍ग कर चुकी हैं. मलाइका और अरबाज ने पिछले साल अलग होने का फैसला लिया था.

VIDEO: शादी में जरूर आना फिल्म के स्टारकास्ट से विशेष बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com