मलाइका अरोड़ा दोस्तों संग गोवा में न्यूईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं नजर, Photo हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपना न्यूईयर दोस्तों संग गोवा में सेलिब्रेट कर रही हैं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा दोस्तों संग गोवा में न्यूईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं नजर, Photo हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फोटो हुए वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का फोटो हुआ वायरल
  • गोवा में पार्टी करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • अमृता अरोड़ा ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) साल 2020 का स्वागत गोवा में अपने दोस्तों के साथ कर रही हैं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हाल ही में, मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं.  इस फोटो में अमृता (Amrita Arora) और मलाइका (Malaika Arora Photo) अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. अमृता अरोड़ा के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमृता अरोड़ा के इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 11: सलमान खान की 'दबंग 3' ने दूसरे हफ्ते में किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Goa times

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "गोवा टाइम्स."  वहीं, हाल ही में, मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में फिटनेस फ्रीक डीवा मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और सीमा खान (Seema Khan) के साथ हाउसपार्टी में मस्ती में झूमते और डांस करती नजर आईं थीं. पार्टी के दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. रेड ड्रेस में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थी.

तैमूर की बहन इनाया खेमू की क्यूटनेस फिर बनी सुर्खियां, अपने हाथ से जानवर को खाना खिलाती आईं नजर


बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com