मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर पर नजर आए अर्जुन कपूर, Video ने मचाया तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बढ़ती करीबियां इन दिनों सुर्खियों में हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर पर नजर आए अर्जुन कपूर, Video ने मचाया तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • अर्जुन-मलाइका का वीडियो वायरल
  • डिनर पर एक साथ आए नजर
  • दोस्ती को लेकर लगे जोरदार कयास
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बढ़ती करीबियां इन दिनों सुर्खियों में हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि कई सूत्रों ने दोनों के डेटिंग और जल्द शादी की बात भी कही है. लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर के संबंधों को लेकर आने वाली इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त बताएगा. लेकिन अर्जुन और मलाइका इन दिनों खुलकर एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों डिनर से लौटत नजर आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैंं. अर्जुन 33 साल के हैं जबकि मलाइका की उम्र 45 साल है.

सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


काजल राघवानी के बाद आम्रपाली दुबे ने भी Chhath Puja पर छेड़े सुर, Video ने मचाई धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस वीडियो में कमाल के लग रहे हैं, और इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि दोनों डिनर डेट पर थे. इस वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मीडिया ने घेर रखा है. लेकिन दोनों बहुत ही कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, फैमिली Video हुआ वायरल
 

Bigg Boss 12: बिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने खोला ब्यूटी पार्लर, थ्रेडिंग करती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा इन दिनों टेलीविजन पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के आठवें सीजन में बतौर जज नजर आ रही हैं. मलाइका ने कुछ दिन पहले ही 'पटाखा' फिल्म में स्पेशल सॉन्ग भी किया था. हालांकि ये सॉन्ग ज्यादा पॉपुलर नहीं हो सका था. उधर, अर्जुन कपूर की लेटेस्ट मूवी 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थी, और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com