गोविंदा के हिट सॉन्ग ‘हुस्न है सुहाना’ पर माहिरा खान ने खूब किया डांस, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों और गानों के लिए दीवानगी पाकिस्तान के लोगों में भी खूब देखी जाती है. हालिया वीडियो में माहिरा खान दोस्त की शादी में गोविंदा के हिट नंबर पर डांस करती दिखीं. पल भर में ही उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया..

गोविंदा के हिट सॉन्ग ‘हुस्न है सुहाना’ पर माहिरा खान ने खूब किया डांस, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो

गोविंदा के हिट नंबर ‘हुस्न है सुहाना’ पर माहिरा खान ने किया डांस

नई दिल्ली :

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में एक दोस्त की शादी में लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक पर डांस किया. उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उनके स्टेप्स ने लोगों का दिल जीत लिया है. माहिरा ने अपने दोस्तों के साथ गोविंदा के हिट नंबर हुस्न है सुहाना.. पर जमकर ठुमके लगाए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो पीआर क्वीन फ्रीहा अल्ताफ के बेटे तुरहान जेम्स के साथ इमान धरनी के मेहंदी फंक्शन का है. इस फंक्शन में माहिरा खान लाइम ग्रीन डिज़ाइनर लहंगा में नजर आईं. स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ उन्होंने  बालों को बन किया है. जिसमें गुलाब लगा है. 

हुस्न है सुहाना गाना फिल्म कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को इस गाने में खूब पसंद किया गया था. 90 के दशक में यह गाना लोगों की जुबान पर हुआ करता था. अभिजीत और चंदना दीक्षित ने इस हिट डांस ट्रैक को गाया था और आनंद मिलिंद ने संगीतबद्ध किया था. हालांकि यह कपल डांस है, लेकिन माहिरा खान ने अपने मूव्स से फ्लोर पर आग लगा दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माहिरा खान को आखिरी बार फवाद खान, हमजा अली अब्बासी और फारिस शफी के साथ बिलाल लशारी निर्देशित द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में देखा गया था. वह एक बार फिर फवाद खान के साथ अपनी आगामी ड्रामा फ्लिक नीलोफर में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.