विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

Dum Masala Teaser: महेश बाबू ने दिखाया ऐसा अंदाज, फैन्स बोले बॉक्स ऑफिस आने वाला है तूफान

महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म के गाने का एक टीजर शेयर किया...इससे फिल्म की सॉलिड झलक देखने को मिली है.

Read Time: 3 mins
Dum Masala Teaser: महेश बाबू ने दिखाया ऐसा अंदाज, फैन्स बोले बॉक्स ऑफिस आने वाला है तूफान
महेश बाबू
नई दिल्ली:

महेश बाबू अपनी आने वाली फिल्म 'गुंटूर करम' के पहले गाने को रिवील करने के लिए फुल तैयार हैं. 'दम मसाला' नाम से गाने का टीजर रविवार 5 नवंबर को जारी किया गया था. पैर थिरका देने वाले म्यूजित के साथ आया ये गाना फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने के खूब काम आ रहा है. महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, "#दममसाला जल्द ही आपके पास आ रहा है! (फायर इमोजी) #GunturKaaramOnJan12th।" प्रोमो में दम मसाला बनाने के लिए मिर्च को पीसने के साथ ओखली और मूसल की झलक दिखाई गई है. इसके बाद महेश बाबू की तस्वीर आती है. जब वह जीप से उतरते हैं और उनके सामने एक गेट खुलता है. फिर आखिर में महेश की सिगरेट पीते हुए स्वैग से स्क्रीन पर दिखते हैं.

उनके फैन्स को म्यूजिक पसंद आया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक फैन ने महेश की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "मसाला बिरयानी". दूसरे ने कहा, "पूरी दावत का इंतजार कर रहा हूं!!" एक ने कहा, "अन्ना वाह". एक कमेंट में यह भी दिखा, "जबरदस्त फायर सुपरस्टार @urstrulyMahesh बड़े पैमाने पर स्क्रीन पर एक धमाके के साथ चमक बढ़ाने वाले हैं." एक कमेंट था, “उनकी स्मोकिंग बॉक्स ऑफिस के लिए हानिकारक है #जयबाबू #गुंटुरकारामोंजन12वां”.

गुंटूर करम के बारे में ज्यादा जानकारी

गुंटूर करम को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है. वे अथाडु और खलेजा जैसी हिट फिल्में देने के 12 साल बाद महेश बाबू के साथ जुड़े. फिल्म को एक एक्शन ड्रामा माना जा रहा है जिसमें श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, जयराम, प्रकाशराज और सुनील भी हैं. यह 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

महेश ने अपने दिवंगत पिता और एक्टर कृष्णा की जयंती पर गुंटूर करम का टाइटल और टीजर जारी किया था. फिल्म के टीजर में महेश बाबू को सिगरेट पीते हुए भी दिखाया गया है. वह हाथ में छड़ी लेकर मिर्ची यार्ड में पहुंचकर लड़ाई के लिए तैयार होते दिख रहे हैं. चेतावनी के बाद वह जमीन पर झुक जाता है और माचिस की दो तीलियों से बीड़ी सुलगाता है. टीजर में उनके किरदार को "हाईली इन्फ्लेमेबल" के तौर पर पेश किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dharmendra Video: बहन की कसम के चलते धर्मेंद्र को छोड़नी पड़ी थी वो फिल्म, जो अमिताभ बच्चन के लिए बनी गेमचेंजर
Dum Masala Teaser: महेश बाबू ने दिखाया ऐसा अंदाज, फैन्स बोले बॉक्स ऑफिस आने वाला है तूफान
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Next Article
हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देकर चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;