महाशिवरात्रि ऋतिक रोशन के लिए है खास, अपने नाना के बनवाए शिव मंदिर में हर साल करते हैं परिवार के साथ पूजा 

ऋतिक कहते हैं कि, "शिवरात्रि बचपन से ही मेरे लिए बेहद खास रहा है. हमारे परिवार में हम सभी भगवान शिव के पक्के भक्त हैं, मेरे नानाजी ने पनवेल में भगवान शिव के मंदिर का निर्माण किया था. 

महाशिवरात्रि ऋतिक रोशन के लिए है खास, अपने नाना के बनवाए शिव मंदिर में हर साल करते हैं परिवार के साथ पूजा 

शिवरात्रि पर परिवार के साथ ऋतिक रोशन

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन बॉलीवुड में हमेशा महाशिवरात्रि को पूरे उत्साह के साथ मनाने के लिए जाने जाते हैं.  यह त्योहार उनके और उनके परिवार के लिए बहुत ही खास है. उनका परिवार उनके नाना जे ओम प्रकाश के बनवाए हुए भगवान शिव के मंदिर में जाते हैं और उसकी देखभाल करते हैं. इस उत्सव के बारे में बात करते हुए ऋतिक कहते हैं कि, "शिवरात्रि बचपन से ही मेरे लिए बेहद खास रहा है. हमारे परिवार में हम सभी भगवान शिव के पक्के भक्त हैं, मेरे नानाजी ने पनवेल में भगवान शिव के मंदिर का निर्माण किया था. 

इस दिन हमारे परिवार की यह परंपरा रही है कि हम जल्दी उठें, पनवेल के आप्टा गांव के मंदिर में जाकर पूजा करें और भक्तों के लिए लंगर का आयोजन करें. वह आगे कहते हैं, "पिछले दो वर्षों से कोविड प्रतिबंधों के कारण मंदिर में दर्शन के लिए प्रतिबंधित था. इस साल आखिरकार मंदिर के दरवाजे भक्तों के लिए खुल गए हैं और यह बहुत खुशी की बात हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उनके नाना जी के समय से उनका परिवार वर्षों से इस परंपरा का पालन कर रहा है. पिछले साल, 'सुपर 30' स्टार ने इस अवसर पर एक विशेष पोस्ट कि थी, जिसमें उनके नानाजी द्वारा बनाए गए मंदिर के महत्व को याद किया था. यह मंदिर महामारी के चलते सुरक्षा कारणों से पहली बार बंद किया गया था. अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' के बाद ऋतिक 'फाइटर' में दिखाई देंगे, जहां वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.