महाराष्ट्र में हुए उलटफेर पर बॉलीवुड एक्टर बोले- यदि पार्टियां विधायकों को खरीद-बेच रही हैं तो आज के बाद...

महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) पर इस बॉलीवुड ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र में हुए उलटफेर पर बॉलीवुड एक्टर बोले- यदि पार्टियां विधायकों को खरीद-बेच रही हैं तो आज के बाद...

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) में शनिवार को बड़ा उलटफेर हुआ. सभी की नजरें शिवसेना (Shiv Sena) के उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर थीं कि वो राज्य के अगले सीएम बनेंगे. लेकिन देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और  अजीत पवार (Ajit Pawar) ने सुबह करीब 8 बजे सीएम और डिप्टी सीएम पद की शपथ लेकर पूरी बाजी ही पलट दी. इसी बीच आज खबर आई कि अजीत पवार सहित एनसीपी के 4 विधायक लापता हैं. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

महाराष्ट्र में मचे राजनीतिक घमासान पर भड़के प्रकाश राज, बोले- 'लोकतंत्र में पावर लोगों के पास नहीं बल्कि...'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "सभी महाराष्ट्र के लोगों को शर्म आनी चाहिए, यदि सभी राजनीतिक दल हमारे द्वारा निर्वाचित विधायक को बेच और खरीद रहे हैं. तो मैं अपने पूरे जीवन में फिर कभी वोट नहीं दूंगा." कमाल आर खान ने इस तरह महाराष्ट्र की राजनीति पर अपना रिएक्शन दिया है. कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि देवेन्द्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और एनसीपी के अजित पवार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लिए जाने के कुछ घंटों बाद ही शरद पवार ने शनिवार को अपने विधायकों की बैठक बुलाई. बैठक इसलिए बुलाई गई, ताकि यह पता लग सके कि कितने विधायक उनके साथ हैं और कितने अजित पवार के साथ चले गए. एनसीपी के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे को अजीत पवार के पाले में माना जा रहा था, लेकिन एनसीपी के हेडक्वार्टर वाईबी भवन में हो रही बैठक में अचानक पहुंचकर सबको चौंका दिया. 54 में से 50 विधायकों ने एनसीपी की बैठक में हिस्सा लिया.

सपना चौधरी ने साड़ी पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार सुबह अचानक बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार को शपथ दिलाए जाने के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुबह  सुनवाई करेगा. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शनिवार शाम सुप्रीम कोर्ट पहुंची और नई सरकार को 24 घंटे के भीतर बहुमत साबित करने का निर्देश देने की अपील की थी. बीजेपी से नाता तोड़ चुकी पार्टी ने इस मामले में कोर्ट से शनिवार रात ही याचिका पर सुनवाई करने का अनुरोध करते हुए कहा है कि खरीद-फरोख्त रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार को निर्देश दिया जाए कि वह 24 घंटों के भीतर बहुमत साबित करे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...