Madhuri Dixit की पूल में यूं चिल करती आईं नजर, फैंस बोले ओह क्या बात है धक-धक गर्ल

माधुरी की हर अदा पर फिदा रहने वाले उनके फैंस सोशल मीडिया पर भी उनकी हर एक्टिविटी को नोटिस करते हैं और जमकर उनकी फोटोज पर लाइक्स करते हैं. एवरग्रीन माधुरी की एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

Madhuri Dixit की पूल में यूं चिल करती आईं नजर, फैंस बोले ओह क्या बात है धक-धक गर्ल

Madhuri Dixit की पूल में यूं चिल करती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन हैं और अब भी वे अपने चाहने वालों की फेवरेट स्टार हैं. माधुरी की हर अदा पर फिदा रहने वाले उनके फैंस सोशल मीडिया पर भी उनकी हर एक्टिविटी को नोटिस करते हैं और जमकर उनकी फोटोज पर लाइक्स करते हैं. एवरग्रीन माधुरी की एक ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, इसमें माधुरी समंदर में भीगी-भीगी सी नजर आ रही हैं.

बिना मेकअप के भी हसीन दिख रहीं माधुरी

माधुरी (Madhuri Dixit) इस समय छुट्टियों का मजा ले रही हैं, समंदर में नहाते हुए एक तस्वीर माधुरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. इस तस्वीर में माधुरी के चेहरे पर एक सुकून नजर आ रहा है. उनके भीगे बाल, चेहरे पर उनकी प्यारी सी मुस्कान और नमकीन पानी की बूंदें उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं. तस्वीर में माधुरी का पूरा शरीर पानी के अंदर है केवल उनका चेहरा ही नजर आ रहा है. समंदर के बीच ली गई इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, कुछ ही घंटों में इस पर करीब तीन लाख लाइक्स आ गए हैं. 

फैंस बोले- नेचुरल ब्यूटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी की इस तस्वीर पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ओह क्या बात है धक-धक गर्ल'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'मोस्ट ब्यूटीफुल'. बता दें कि माधुरी को पिछले दिनों डांस रियालिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज के तौर पर देखा गया. यहां उनके स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर खूब चर्चा होती रही. शो पर आने वाले मेहमान भी माधुरी के साथ एक डांस करने के लिए बेताब रहते, इससे ये समझ आता है कि माधुरी को लेकर अब भी लोगों के बीच पहले की ही तरह क्रेज है.