माधुरी दीक्षित ने ट्रेडिशनल अवतार में शेयर की खूबसूरत सी फोटो, मौनी रॉय ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही इन दिनों ज्यादा फिल्में नहीं करती लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

माधुरी दीक्षित ने ट्रेडिशनल अवतार में शेयर की खूबसूरत सी फोटो, मौनी रॉय ने यूं दिया रिएक्शन

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ट्रेडिशनल अवतार में शेयर की खूबसूरत सी फोटो

खास बातें

  • मौनी राय ने माधुरी दीक्षित की फोटो पर किया ये खास कमेंट
  • व्हाइट कलर की आउटफिट में माधुरी दीक्षित ने शेयर की खूबसूरत सी फोटो
  • माधुरी दीक्षित का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही इन दिनों ज्यादा फिल्में नहीं करती लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और तो और अपनी फोटो और वीडियो अकसर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. माधुरी की इस फोटो पर फैन के साथ- साथ सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दिल वाली इमोजी बनाया है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस फोटो को खूबसूरत से कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा- सेट पर, जीवन की तरह, हर छोटी सी चीज के अपने एक अलग मायने होते हैं, फोकस रहें और एक दूसरे के साथ रहें. माधुरी इस ट्रेडिशनल लुक बेहद शानदार लग रही हैं और उनकी जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. इस फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की आउटफिट पर मांगटीका, बालों में गजरा लगाकर खुद को आइना में निहारते हुए नजर आ रही हैं. माधुरी की यह फोटो देखकर यह बात उनपर सटीक बैठती है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है, आप जब अंदर से खूबसूरत होते हैं तो किसी भी उम्र में आप खूबसूरत दिखते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दीक्षित माधुरी अकसर अपने पति राम नेने और दोनों बेटे के साथ खूबसूरत सी फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल माधुरी दीक्षित दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल' धमाल शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. इन दिनों भी एक्ट्रेस घर पर रहकर अपने फैंस को डांस के लिए प्रेरित करती रहती हैं.