माधुरी दीक्षित की बेटी 'राधा' का 16 साल बाद बदल गया ओवरऑल लुक, PHOTOS देख फैन्स बोले- दूसरी मोहिनी

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आजा नचले' लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में माधुरी दीक्षित की बेटी के रोल में दलाई को देखा गया था. Dalai इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की बेटी राधा के रोल में नजर आई थीं.

माधुरी दीक्षित की बेटी 'राधा' का 16 साल बाद बदल गया ओवरऑल लुक, PHOTOS देख फैन्स बोले- दूसरी मोहिनी

आजा नचले में माधुरी की बेटी अब हो गई हैं बड़ी

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आजा नचले' लोगों को खूब पसंद आई थी. इस मूवी से माधुरी दीक्षित ने काफी सालों बाद फिल्मों में कमबैक किया था. साल 2007 में आई इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म से दर्शकों को उम्मीदें तो बहुत थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म खासा कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि माधुरी दीक्षित की एक्टिंग को लोगों ने सराहा खूब था. फिल्म में माधुरी दीक्षित की बेटी के रोल में दलाई को देखा गया था. Dalai इस फिल्म में माधुरी दीक्षित की बेटी राधा के रोल में नजर आई थीं. फिल्म में दलाई ने अपनी फॉरेन एक्सेंट वाली हिंदी से लोगों का दिल जीत लिया था. सालों बाद अब दलाई की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बता दें, आजा नचले में माधुरी दीक्षित की बेटी राधा यानी Dalai सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. यहां वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें दलाई की वायरल हो रही हैं. उनकी जो पहली फोटो सामने आई है, उसे उन्होंने कुछ महीनों पहले शेयर किया था. इस तस्वीर में वे ट्रायल रूम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. फोटो में दलाई बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. 

वहीं Dalai की जो दूसरी तस्वीर सामने आई है, उसमें वे पर्पल कलर की आउटफिट में पोज दे रही हैं. दलाई की ये दोनों ही तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन इन्हें देखने के बाद लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे कि वे ही 'आजा नचले' की चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने दलाई की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप इतनी बड़ी हो गईं". तो वहीं दूसरे ने माधुरी दीक्षित की ऑनस्क्रीन बेटी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "wow गॉर्जियस. दूसरी माधुरी है ये".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com