Madhuri Dixit और Raveena Tandon ने एक साथ स्टेज पर मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस Video

माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Madhuri Dixit और Raveena Tandon ने एक साथ स्टेज पर मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस Video

माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग से तो धमाल मचाती ही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर होते हैं. माधुरी दीक्षित फिलहाल डांस दीवाने शो को जज कर रही हैं. इस शो के दौरान उनके कई डांस वीडियो नियमित अंतराल पर वायरल होते हैं. इस शो में हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शिरकत की. शो के दौरान माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन की जुगलबंदी भी दर्शकों को देखने को मिली. दोनों एक्ट्रेस ने एक साथ एक ही स्टेज पर शानदार डांस और एक्सप्रेशन से फैन्स का दिल जीत लिया.

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो और रवीना टंडन डांस करती दिख रही हैं. माधुरी दीक्षित इस दौरान जहां ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं. वहीं रवीना टंडन पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. माधुरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'डांस दीवाने' शो को जज करती नजर आ रही हैं. शो के सेट से उनके कई डांस वीडियो रोजोना वायरल होते हैं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. आने वाले दिनों में भी माधुरी दीक्षित कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.