माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, फिर वायरल हुआ थ्रोबैक Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, फिर वायरल हुआ थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनके डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं . बॉलीवुड में जबरदस्त डांस और एक्टिंग से पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक और डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) अपने सुपरहिट सॉन्ग पर स्टेज पर जोरदार डांस कर रही हैं. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा का कोरोना हुआ ठीक, Photo पोस्ट कर बोलीं- बहुत दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को यूट्यूब पर 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. माधुरी दीक्षित का यह डांस वीडियो किसी अवॉर्ड समारोह का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस को देख बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें खूब चीयर कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है जब उनका कोई वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा चुके हैं.

धनाश्री वर्मा ने रेड जैकेट में 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.