माधुरी दीक्षित ने सेलिब्रेट किया अपनी मॉम का 88वां जन्मदिन, पति ने बजाया गिटार तो एक्ट्रेस ने गाया बर्थडे सॉन्ग

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हाल ही में अपनी मॉम का 88वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने सेलिब्रेट किया अपनी मॉम का 88वां जन्मदिन, पति ने बजाया गिटार तो एक्ट्रेस ने गाया बर्थडे सॉन्ग

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो
  • सेलिब्रेट किया अपनी मॉम का 88वां बर्थडे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन में भी अपने डांस वीडियो अकसर फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. माधुरी दीक्षित के फोटो हों या वीडियो इंटरनेट पर देखते-ही-देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने अपनी मॉम स्नेहलता दीक्षित (Snehlata Dixit ) का 88वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्नेहलता दीक्षित अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही है. 


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां डॉक्टर नेने गिटार बजा रहे हैं, वहीं, पूरा परिवार मिलकर बर्थडे सॉन्ग गा रहा है. वीडियो में माधुरी अपनी मॉम का केक भी कटवा रही है. माधुरी दीक्षित के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.