'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन बनीं माधुरी दीक्षित, यूं साड़ी का पल्लू लहराकर की दिलकश वॉक 

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है इस वीडियो में वे 'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन बनीं नजर आ रही हैं.

'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन बनीं माधुरी दीक्षित, यूं साड़ी का पल्लू लहराकर की दिलकश वॉक 

'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन बनीं माधुरी दीक्षित

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया माधुरी का नया वीडियो
  • 'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन बनीं माधुरी
  • अबोध फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धकधक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की होने के बाद भी आज भी लोगों का दिल धड़काती रहती हैं. बॉलीवुड डीवा का अंदाज ही उन्हें सभी के अलग करता है. माधुरी इन दिनों डांस दीवाने के रियलिटी शो में नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके द्वारा शेयर किए गए कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. फिलहाल तो हाल ही में धकधक गर्ल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. ना केवल फैंस बल्कि सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो 
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे ब्लैक कलर की शिमरी टच साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं खुले बाल और उनकी ये नजाकत फैंस का दिल जीत रही है. इतना ही काफी नहीं है कि इस वीडियो में वे 'मैं हूं ना' की सुष्मिता सेन की तरह अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. माधुरी को यूं पल्लू लहराकर चलता देख सेट पर भी सभी उनके पीछे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 1.2 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छोटे पर्दे पर धमाल मचा रही हैं धक-धक गर्ल 
माधुरी (Madhuri Dixit) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'अबोध' फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली माधुरी का फिल्मी करियर काफी सफल रहा. उन्हें आखिरी बार 'कलंक' फिल्म में देखा गया था. वे इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं थीं. फिलहाल तो वे छोटे पर्टे पर धमाल मचा रही हैं.