विज्ञापन
Story ProgressBack

शेर-शेरनी की लड़ाई, जान बचाते जंगली भैंसे और दौड़ लगाते लकड़बग्घे, मिर्जापुर 3 है या नेट ज्यो की डॉक्युमेंट्री

Mirzapur Season 3 Teaser: शेर-शेरनी की लड़ाई, हवा में उड़ते बाज, जान बचाते जंगली भैंसे और दौड़ लगाते लकड़बग्घे. बुलंद आवाज में बाउजी की कमेंट्री. ये जंगल पर आधारित नेशनल ज्योग्राफी की किसी डॉक्युमेंट्री का सीन नहीं है बल्कि प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का ऐलान है.

Read Time: 3 mins
शेर-शेरनी की लड़ाई, जान बचाते जंगली भैंसे और दौड़ लगाते लकड़बग्घे, मिर्जापुर 3 है या नेट ज्यो की डॉक्युमेंट्री
Mirzapur Season 3 Teaser: जानें कैसा है मिर्जापुर सीजन 3 का टीजर
नई दिल्ली:

Mirzapur Season 3 Teaser: शेर-शेरनी की लड़ाई, हवा में उड़ते बाज, जान बचाते जंगली भैंसे और दौड़ लगाते लकड़बग्घे. बुलंद आवाज में बाउजी की कमेंट्री. ये जंगल पर आधारित नेशनल ज्योग्राफी की किसी डॉक्युमेंट्री का सीन नहीं है बल्कि प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट का ऐलान है. प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 3 का शोर-शोर से ऐलान कर दिया है. अब पिटारा खुल चुका है और पता लग गया है कि किस दिन गुड्डू और कालीन भैया का टकराव होने वाला है. लेकिन इस ऐलान के साथ ही बाउजी ने इशारा कर दिया है कि गुड्डू से लेकर कालीन भैया तक के बीच जबरदस्त घमासान रहने वाला है. लड़ाई इस बार बपौती, बकैती और बवाल की होती नजर आ रही है. लेकिन दिलचस्प यह है कि ये टीजर पूरी तरह से बाउजी की समर्पित कर दिया गया है. बाउजी का किरदार मिर्जापुर 3 में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर कुलभूषण खरबंदा निभा रहे हैं. 

मिर्जापुर 3 में बाउजी का किरदार काफी दिलचस्प है. बाउजी को नेशनल ज्योग्राफिक देखने का शौक है और वह हर बात को वन्य जीवों से जोड़कर पेश भी करते हैं. अब जिस तरह से उन्होंने मिर्जापुर की जंग और उसकी तुलना जंगल के साथ की है. उसका कोई तोड़ नहीं है. बाउजी ने जंगल का कोई ऐसा जानवर नहीं जिसका जिक्र नहीं किया हो. इस तरह शो के निर्माताओं ने इशारा कर दिया है कि इस बार मिर्जापुर में जंगल के नियम लगने वाले हैं और कोई किसी को नहीं बख्शने वाला है. 

मिर्जापुर सीजन 3 टीजर

मिर्जापुर 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है. मिर्जापुर 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग और शीबा चड्ढ अहम किरदारों में नजर आएंगे. दस एपिसोड की इस सीरीज का प्रीमियर 5 जुलाई को होगा. 

टीजर की बात करें तो इससे यहा पता चल रहा है कि मिर्जापुर की गद्दी पर अब काली नहीं बल्कि गुड्डू भैया बैठ गए हैं. वहीं मिर्जापुर 3 में भारत त्यागी, दद्दा त्यागी और गोलू गुप्ता के किरदार को मजबूती मिलती नजर आ रही है. हालांकि टीजर में कालीन भैया की बेहद कम झलक देखने को मिली है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस बार मिर्जापुर 3 की बागडोर गुड्डू और कालीन भैया से ज्यादा बाकि किरदारों के हाथ में रह सकती है. हालांकि यह अभी ऐलान है, आगाज अभी बाकी है. कुल मिलाकर मिर्जापुर का टीजर काफी दिलचस्प है. किरदारों में काफी सस्पेंस नजर आ रहा है. फैन्स को इसका बेसब्री से इतंजार है. लेकिन मिर्जापुर 3 में इतने ढेर सारे एक्टर और कैरेक्टर हैं, उनके साथ मेकर्स कितना इंसाफ कर पाते हैं. कहानी में उन्हें किस तरह पिरो पाते हैं और इसके साथ ही  कहानी का फ्लो भी कायम रखते हैं. ये तो मिर्जापुर 3 देखने के बाद ही पता चलेगा.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट 250 करोड़, पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म, जानें कैसे?
शेर-शेरनी की लड़ाई, जान बचाते जंगली भैंसे और दौड़ लगाते लकड़बग्घे, मिर्जापुर 3 है या नेट ज्यो की डॉक्युमेंट्री
रेखा से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स का लगा सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में मेला, देखें तस्वीरें
Next Article
रेखा से लेकर सलमान खान तक, इन सेलेब्स का लगा सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में मेला, देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;