लता मंगेशकर से उधार लेकर भूल जाते थे लोग! लेजेंड्री सिंगर ने बताया था- मेरे पैसे बहुत खाए लोगों ने

लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर का पुराना इंटरव्यू वायरल. जब उन्होंने बताया कि लोग उनसे पैसे उधार लेकर भूल जाया करते थे.

लता मंगेशकर से उधार लेकर भूल जाते थे लोग! लेजेंड्री सिंगर ने बताया था- मेरे पैसे बहुत खाए लोगों ने

लता मंगेशकर ने बताई थी यह बात

नई दिल्ली:

लेजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर को कौन नहीं जानता. शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे उनकी मीठी आवाज ने ना छुआ हो. उनका प्रोफेशनल करियर काफी लंबा रहा और उन्होंने अलग अलग भाषाओं में कई गाने गाए. लता जी के करियर के बारे में ऐसी कई ट्रीविया होंगे जो आप जानते होंगे लेकिन हम आपको आज उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं जो एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने राजीव शुक्ला के साथ शेयर की थी. ये पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसे 90 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

पुराने वीडियो में लता मंगेशकर ने बताया था कि वो उधार देकर पैसे वापस मांग नहीं पाती थीं

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि राजीव शुक्ला ने कुछ सवाल किया होगा. इसके जवाब में लता जी कहती हैं, मेरे पैसे बहुत खाए लोगों ने. शुरू शुरू में क्योंकि मुझे पैसे मांगना...मुझे समझ में नहीं आता था कि कैसे इंडस्ट्री में बात करनी चाहिए. क्या होता है तो अगर किसी ने पैसे वापस दे दिए तो दे दिए नहीं तो गए. ऐसा बहुत हुआ.

इसके बाद राजीव पूछते हैं 'आपको कुछ याद हैं ऐसे मशहूर लोग जिन्होंने आपके पैसे खाए हों और आपको कष्ट दिया हो'. इस पर लता जी ने कहा, नहीं कष्ट नहीं पर अब नाम लेना बेकार बात है. राजीव ने पूछा, 'आज भी हैं वो लोग?' इस बात पर लता जी ने कहा, कुछ हैं कुछ नहीं. लता जी ने इतना कहा लेकिन किसी का नाम नहीं लिया. लता मंगेशकर का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इंटरनेट यूजर्स उनकी सादगी की तारीफ किए नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com