पहले ही वीकेंड कमाएगी बजट कलेक्शन करके साउथ पर भारी पड़ेगी बॉलीवुड की फिल्म! दो दिन की कमाई कहती है कुछ ऐसा

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2: आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई और किरण राव के निर्देशन में बनीं लापता लेडीज पहले ही वीकेंड में बजट की कमाई हासिल कर सकती है.

पहले ही वीकेंड कमाएगी बजट कलेक्शन करके साउथ पर भारी पड़ेगी बॉलीवुड की फिल्म! दो दिन की कमाई कहती है कुछ ऐसा

Laapataa Ladies 2 Days Box Office Collection लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस डे 2

नई दिल्ली:

Laapataa Ladies Box Office Collection Day 2: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के निर्देशन में बनीं मचअवेटेड फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज हो गई है. फिल्म की चर्चा बीते कई दिनों से थी, जिसका कारण मजेदार ट्रेलर और गाने थे. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है, जिसका असर भारत ही नहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई देखने पर मिल रहा है. इतना ही नहीं ऐसा ही कलेक्शन रहा तो फिल्म साउथ की ऑपरेशन वेलेंटाइन पर भारी पड़ सकती है. 

बॉक्स ऑक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन लापता लेडीज ने 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 1.70 करोड़ पर जा पहुंचा. इसके बाद दूसरे दिन भारत में कमाई 1.60 करोड़ रही, जिसके बाद कलेक्शन 3 करोड़ पार होता दिखा. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई साढ़े तीन करोड़ पार जा पहुंची है. जबकि फिल्म का बजट केवल 5 करोड़ का है, जिसके चलते साउथ पर बॉलीवुड की ये फिल्म पहले ही वीकेंड पर भारी पड़ सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की बात करें तो जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, कॉमेडी ड्रामा मूवी 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. एक्टर्स की बात करें तो नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव , छाया कदम और रवि किशन अहम रोल में नजर आ रहे हैं.