दो शादियों और तलाक के बाद आमिर खान को याद आया पुराना प्यार, बोले उसके प्यार में मैं  टेनिस चैंपियन बन गया 

आमिर खान ने अपने 30 साल के करियर में कई रोमांटिक फिल्में दी है और पर्दे पर कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया है. अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने फिर ना ऐसी रात आएगी लॉन्च करते हुए आमिर ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया.

दो शादियों और तलाक के बाद आमिर खान को याद आया पुराना प्यार, बोले उसके प्यार में मैं  टेनिस चैंपियन बन गया 

आमिर खान को याद आया पुराना प्यार

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने 30 साल के करियर में कई रोमांटिक फिल्में दी है और पर्दे पर कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया है. 1988 में फ़िल्म क़यामत से क़यामत तक में वह लीड रोल में नजर आए थे. अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के गाने फिर ना ऐसी रात आएगी ( Phir Na Aisi Raat Aayegi ) लॉन्च करते हुए आमिर ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया. आमिर खान ने बताया कि उनका दिल टूटा था. फिर ना ऐसी रात आएगी गाना YouTube  पर रिलीज किया गया है. गाने के साथ लिखा है, चाहने की पीड़ा, प्यार का मीठा दर्द, इस पल को हमेशा के लिए बनाने की चाहत. यह गाना उस भावना की याद दिलाता है. 

गाने के लॉन्च के मौके पर एक लाइव बातचीत के दौरान आमिर खान ने प्यार और दिल टूटने के दर्द के साथ अपने पहले अनुभव को शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार उनकी एक क्लोज फ्रेंड थी और उनकी भावनाओं से अंजान थी. 
उन्होंने बताया,“जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी. एक दिन मुझे पता चला कि उसने अपने परिवार के साथ देश छोड़ दिया है. मैं बहुत दुखी था, और मुश्किल बात यह है कि वह नहीं जानती थी. बस एक ही चीज अच्छी हुई की मैं अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया. बाद में कुछ वर्षों के बाद, मैंने राज्य-स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और राज्य-स्तरीय चैंपियन बन गया. ”

 बता दें कि आमिर खान की दो शादियां हो चुकी हैं. 1986 में उन्होंने रीना दत्ता से शादी की और 2002 में दोनों का तलाक हो गया. उनके दो बच्चे हैं- जुनैद खान और इरा खान. 2005 में आमिर ने फिल्म निर्माता किरण राव से शादी की. दोनों का एक बेटा आजाद राव खान हैं. आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आमिर की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है जो टॉम हैंक्स की 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी  रीमेक है. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित  इस फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर मई में आईपीएल 2022 के फिनाले में लॉन्च किया गया था.