'ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं!', 'कुत्ते' का धांसू फर्स्ट लुक रिलीज

विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की अगली फिल्म 'कुत्ते (Kuttey)' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म में अर्जुन कपूर, नसीरूद्दीन शाह, राधिका मदान, तबु और कोंकण सेन शर्मा नजर आएंगे.

'ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं!', 'कुत्ते' का धांसू फर्स्ट लुक रिलीज

'कुत्ते (Kuttey)' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने टी-सीरीज के साथ अपनी अगली फिल्म 'कुत्ते (Kuttey)' का ऐलान किया है. यह फिल्म आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. 'कुत्ते' में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तबु नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर आसमान भारद्वाज हैं जो फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज और सिंगर रेखा भारद्वाज के बेटे हैं. आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज लिखित, 'कुत्ते' सेपर-थ्रिलर है. आसमान भारद्वाज ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फ़िल्म मेकिंग में बैचलर्स की पढ़ाई पूरी की है और अपने पिता विशाल भारद्वाज को '7 खून माफ', 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पटाखा' में असिस्ट कर चुके हैं.

'कुत्ते (Kuttey)' के बारे में विशाल भारद्वाज कहते हैं, 'कुत्ते' मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह आसमान के साथ मेरी पहली फिल्म है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करते हैं. लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद खुश हूं. मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान उन सभी को एक ही फिल्म में ही साथ लेकर आया है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूषण कुमार कहते हैं, 'हम आसमान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'कुत्ते' के लिए विशाल जी और लव के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं. दो बहुत ही विविध फिल्म निर्माताओं के इस रचनात्मक तालमेल को देखना रोमांचक होगा. कुत्ते की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही बेहद दिलचस्प हैं.' 'कुत्ते (Kuttey)' लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज निर्मित है. फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है. फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज दे रहे हैं और लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं.