Kumar Vishwas 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू- पढ़ें पूरे डिटेल्स

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna)' फिल्म के जरिये मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

Kumar Vishwas 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू- पढ़ें पूरे डिटेल्स

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं कुमार विश्वास (Kumar Vishwas)

नई दिल्ली :

महाभारत के सबसे मजबूत और यादगार पात्रों में से एक कर्ण पर ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम है 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna).' इस फिल्म के जरिये मशहूर कवि डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. इस तरह कहानी को कर्ण के नजरिये से पेश किया जाएगा. 

डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) फिल्म के साथ कई अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे और यह सारी भूमिकाएं परदे के पीछे से होंगी. कुमार विश्वस फिल्म के डायलॉग, लिरिक्स और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं. इस तरह वह  पहली बार किसी फिल्म के साथ जुड़े हैं. इस तरह जिस तरह वह मंच पर शानदार कविताएं पढ़ने के लिए जाने जाते हैं, उसी तरह उनसे फिल्म से जुड़े कमाल भी इस बार देखने को मिलेंगे. 


डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, 'सदियों से विजय को कुछ विशेष रूप से स्तुत्य बनाने वाले इतिहास में कुछ पात्र ऐसे भी हैं जो अपनी हार-जीत से परे अपने युद्ध कौशल, पराक्रम और वीरता के बल पर अमर हो जाते हैं. सूर्यपुत्र कर्ण भारतीय साहित्य का एक ऐसा ही अविचल और अमर किरदार है जिसके वीरता और पराक्रम की आभा “सूत-पुत्र” और “सूर्य-पुत्र” दोनों ही उपनामों के मध्य समान रूप से सम्मोहक नज़र आती है.  अपने प्रिय पात्र पर बन रही इस फिल्म “सूर्यपुत्र” के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है. आपसे यह साझा करते हुए आज स्वयं भी बेहद उत्सुक हूं कि महाभारत के इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है....'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण (Suryaputra Mahavir Karna)' को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में बनाया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर आर.एस विमल होंगे. इस तरह कर्ण को पहली बार बड़े परदे पर भव्य अंदाज में देखा जा सकेगा, और उनके नजरिये से भी कहानी को समझा सकेगा. फिल्म को काफी भव्य स्तर पर बनाए जाने की तैयारी है.