The Kapil Sharma Show: फिर से पार्लर खोलेगी 'सपना', कृष्णा अभिषेक की होने वाली है धमाकेदार एंट्री

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में सपना यानी कृष्णा अभिषेक की वापसी हो गई है. वह जल्द ही शो में दोबारा से नजर आएंगे.

The Kapil Sharma Show: फिर से पार्लर खोलेगी 'सपना', कृष्णा अभिषेक की होने वाली है धमाकेदार एंट्री

द कपिल शर्मा शो में हुई कृष्णा अभिषेक की वापसी

नई दिल्ली:

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के फैन्स के लिए गुड न्यूज है. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में फिर शामिल होंगे. यह खबर खुद कृष्णा ने अपने फैन्स के साथ शेयर की है. प्रोडक्शन हाउस के साथ कॉन्ट्रैक्ट इश्यूज के कारण वे फिलहाल टेलीकास्ट हो रहे द कपिल शर्मा के एपिसोड्स में शामिल नहीं हैं. कृष्णा ने शो में अपनी वापसी को लेकर खुशी जताते हुए कहा कि मैं सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में लौटने को लेकर काफी खुश हूं. उन्होंने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है, कृष्णा ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस के साथ सभी बातें सुलझ गई हैं. मेरे लिए शो और चैनल फैमिली की तरह हैं.

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वे अपने सपना वाले कैरेक्टर में ही फिर से शो में शामिल होंगे और सपना की शो में धमाकेदार एंट्री होगी. उन्होंने कहा कि घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए तो उसे भूला नहीं कहते हैं. यह वैसा ही है. मेरा चैनल और शो मेकर्स के साथ बहुत लंबा रिलेशन रहा है और लौटने ही यही सबसे बड़ी वजह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा अभिषेक ने बताया कि शो पर सभी ने खुले दिल से उनका स्वागत किया. कीकू शारदा ने उन्हें देखते ही हग कर लिया. कपिल शर्मा ने भी उन्हें वार्म वेलकम किया. कपिल ने कहा कि सपना के लौट आने से शो और बेहतर हो जाएगा. अर्चना पूरन सिंह ने उनकी वापसी पर खुशी जताई.