Krishna Shroff Latest Photo: कृष्णा श्रॉफ का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, सरप्राइज देने की है तैयारी

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके साथ ही फैन्स को एक खास सरप्राइज देने की ओर इशारा भी किया है.

Krishna Shroff Latest Photo: कृष्णा श्रॉफ का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, सरप्राइज देने की है तैयारी

कृष्णा श्रॉफ की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. कृष्णा श्रॉफ एक्ट्रेस तो नहीं हैं, लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर आए दिनों छाया रहता है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कृष्णा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. यही नहीं, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Latest Photo) ने अपनी इस पोस्ट के जरिये फैन्स को एक सरप्राइज देने की ओर भी इशारा किया है.

हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) द्वारा करवाया गया फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ट्राउजर पहनी है और किसी तस्वीर में वे कोट पहने हुए भी नजर आ रही हैं. साथ ही कर्ली हेयर्स और स्मोकी मेकअप उनपर काफी जंच रहा है. कृष्णा का यह फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो के कैप्शन के साथ उन्होंने लिखा है, 'आपकी बेब नहीं.' इसके साथ ही उन्होंने इशारा किया है कि जल्द आने वाले पंजाबी सॉन्ग 'किन्नी किन्नी वारी' के साथ उनका कुछ कनेक्शन है. यानी वह फैन्स को जल्द ही सरप्राइज देने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बारे में बताएं तो वह मॉडल, फिल्म निर्माता और बिजनेस वुमन हैं. इतना ही नहीं, वे अपने भाई टाइगर श्रॉफ की तरह गेम लवर और फिटनेस फ्रीक भी हैं. वे मुंबई में अपनी खुद के जिम की मालिक हैं. कृष्णा श्रॉफ इसके अलावा अपने लव रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी.